माधुरी दीक्षित-अनिल कपूर की 'तेजाब' होगी रीमेक?

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म 'तेजाब' को रीमेक करने की ख़बरें हैं। साल 1988 में रिलीज़ हुई फिल्म को एन सी चंद्रा ने प्रोड्यूस किया था। अब जानकारी मिल रही है कि फिल्म के राइट्स मुराद खेतानी ने खरीद लिए हैं। मुराद खेतानी ने साउथ की फिल्म से 'कबीर सिंह' के राइट्स खरीदे थे। मुराद खेतानी की सिने वन स्टूडियोज के बैनर तले 'तेजाब' मॉडर्न टच के साथ बनाई जाएगी।

madhuri-dixit-anil-kapoor-film-tezaab-to-be-remake-murad-khaitani-bought-rights

बॉलीवुड में रीमेक और सीक्वल बनने का चलन रहा है। पुरानी कहानी को आगे बढ़ाना हो या फिर पुरानी कहानी को नए तरीके से पेश करना। दरअसल, हिट हो चुकी फिल्मों को भुनाने के लिए कई बार फिल्ममेकर्स यह रास्ता अपनाते हैं।

इन दिनों साउथ की कई फिल्मों का रीमेक बॉलीवुड में किया जा रहा है, तो वहीं एक पुरानी फिल्म के रीमेक की ख़बरों ने भी सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म 'तेजाब' के रीमेक की तैयारियां शुरू हैं।

एन सी चंद्रा द्वारा प्रोड्यूस की गई साल 1988 में रिलीज़ हुआ 'तेजाब' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी और माधुरी दीक्षित के करियर की डगमगाती नैय्या को पार लगाया था।

फिल्म 'तेज़ाब' की न सिर्फ स्टोरीलाइन, बल्कि इसके गाने भी काफी लोकप्रिय हुए थे। इनमें 'एक दो तीन...' हो या 'सो गया ये जहां' आज भी पसंद किए जाते हैं।

हालांकि, यह पहली बार नहीं, जब 'तेज़ाब' के रीमेक की ख़बरें आ रही हैं, बल्कि इससे पहले भी कई बार इस तरह की जानकारी निकल कर सामने आई है।

वहीं इस बार जो ख़बरें आ रही हैं, उनके मुताबिक फिल्म 'तेज़ाब' के राइट्स बड़े प्रोड्यूसर द्वारा खरीद लिए गए हैं। दरअसल, कहा जा रहा है कि मुराद खेतानी ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं। मुराद खेतानी ने साउथ की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के राइट्स खरीदे थे, जिस पर 'कबीर सिंह' बनाई गई थी। अब वे एक बार फिर रीमेक से हिट फिल्म बनाने जा रहे हैं।

बॉलीवुड गलियारों में चल रही ख़बरों की माने, तो 'तेज़ाब' के राइट्स के पीछे कई प्रोड्यूसर्स पड़े थे, लेकिन मुराद खेतानी ने सबसे अधिक पैसा खर्च बाजी मार ली है। वहीं मुराद खेतानी के पास अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'नमक हलाल' के राइट्स भी हैं। उनकी प्रोडक्शन कंपनी सिने वन स्टूडियोज के बैनर तले इन फिल्मों का निर्माण किया जाएगा।

वहीं बात करें 'तेजाब' के रीमेक की, तो ख़बरें हैं कि फिल्म मॉडर्न टच के साथ बनाई जाएगी, लेकिन इसमें नए कलाकार होंगे या पुराने कलाकारों के साथ फिल्म बनेगी। इस बारे में कोई जानकारी निकल कर सामने नहीं आई है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां