भूमि पेडनेकर हुईं कोरोना पॉज़िटिव, कहा, 'बीमारी को गंभीरता से लें...'

भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया के जरिये बताया कि वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा कि सभी तरह की सावधानी बरतने के बाद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। कोविड-19 को गंभीरता से लेने की चेतावनी भी दी।

Bhumi-pednekar-tests-positive-for-covid-19

अक्षय कुमार और गोविंदा के बाद अब एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की कोरोना रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई है। भूमि ने सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी है कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। साथ ही भूमि ने फैंस को संदेश दिया है कि वो इस महामारी की गंभीरता को समझें और अपना ख्याल रखें।

भूमि पेडनेकर ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मुझे कोरोना वायरस हो गया है। मुझमें कोरोना के लक्षण देखने को मिले, जिसके बाद मैंने खुद को क्वारंटाइन किया। मैं डॉक्टर के द्वारा दी गई सलाह का पालन कर रही हूं। यदि कोई मेरे संपर्क में आया हो, तो तुरंत अपना टेस्ट करा लें। मैं इन दिनों स्टीम ले रही हूं और विटामिन-सी वाले फल और अच्छा खाना खा रही हूं। कृपया आप सभी इस बीमारी को गंभीरता से लीजिए। मैं अपना काफी ध्यान रख रही थी, लेकिन फिर भी मुझे कोरोना वायरस हो गया। सब लोग मास्क पहनो और अपने हाथ समय पर धोते रहें। सोशल डिस्टेंसिंग का सभी ध्यान रखो और अपने साथ के लोगों को भी जागरुक कीजिए।'

वर्कफ्रंट की बात करें, तो कुछ दिनों पहले ही उन्होंने 'बधाई दो' की शूटिंग पूरी की है। यह 'बधाई हो' की सीक्वल है, जिसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी देखने को मिलेगी।

संबंधित ख़बरें
Mr. Lele: विक्की कौशल की 'मिस्टर लेले' में हुई भूमि पेडनेकर की एंट्री

टिप्पणियां