विक्की कौशल भी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, कहा-'होम क्वारंटाइन हूं'

अब विक्की कौशल भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अक्षय कुमार, गोविंदा और भूमि पेडनेकर के बाद विक्की कौशल का भी कोविड-19 रिज़ल्ट पॉज़िटिव आया है। सोशल मीडिया के जरिये खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए कहा कि वो सारे नियमों का पालन कर रहे हैं और होम क्वारंटाइन में हैं।

Vicky-kaushal-tested-positive-for-corona-virus

बॉलीवुड पर कोरोना का कहर बरसा है। एक के बाद एक एक्टर इसकी चपेट में आ रहे हैं। अक्षय कुमार और गोविंदा रविवार को कोरोना से संक्रमित पाए गए, तो वहीं सोमवार को भूमि पेडनेकेर ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी और कुछ देर बाद विक्की कौशल ने भी बताया कि वो कोरोना की चपेट में गए हैं। हालांकि इस बीच कार्तिक ने कोरोना से उबरने की ख़बर थी।

वहीं विक्की कौशल सोशल मीडिया के जरिये बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। उन्होंने कहा है कि वो सारे नियमों का पालन कर रहे हैं और होम क्वारंटाइन में हैं। साथ ही विक्की ने अपील करते हुए कहा कि बीते कुछ दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट करा लें।

उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा, 'बहुत ध्यान रखने और सभी नियमों का पालन करने के बावजूद दुर्भाग्यवश मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं।'

विक्की अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है। वह सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं और डॉक्टर्स का सलाह ले रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक के टाइटल 'सैम बहादुर' की घोषणा की गई है। फिल्म 'सैम बहादुर' में विक्की, सैम मानेकशॉ की भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

इसके अलावा ये एक्टर 'सरदार उधम सिंह' में नज़र आएंगे, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। कोरोना महामारी के बाद इस फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी गई थी। अब तक नए डेट का ऐलान नहीं हुआ है।

वहीं विक्की कौशल इसके अलावा मानुषी छिल्लर के साथ भी एक फिल्म में नज़र आएंगे। हाल ही में दोनों एक्टर्स ने ओंकारेश्‍वर, महेश्‍वर में इसकी शूटिंग की। इसके अलावा विक्की के पास 'मिस्टर लेले' और 'अश्वथामा' सरीखी फिल्में हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां