कार्तिक आर्यन हुए कोरोना नेगेटिव, कहा, '14 दिनों का वनवास ख़त्म...'

कार्तिक आर्यन का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है और अभिनेता जल्दी ही काम पर वापसी करने वाले हैं। खुद के कोरोना मुक्त होने की जानकारी देते हुए कार्तिक ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, '14 दिनों का वनवास ख़त्म। काम पर लौटूंगा।' कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद फैंस कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

kartik-aaryan-tested-negative-for-corona-virus-says-14-din-ka-vanvaas-khatam

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया है कि उनका कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है। बता दें कि कार्तिक का कोरोना टेस्ट 22 मार्च के दिन पॉज़िटिव आया था।

वहीं खुद के कोरोना मुक्त होने की जानकारी देते हुए कार्तिक आर्यन ने एक तस्वीर भी शेयर की है। इतना ही नहीं अभिनेता ने यह भी कहा है कि वो जल्द ही काम पर वापस लौटने वाले हैं।

कार्तिक आर्यन ने लिखा, 'नेगेटिव, 14 दिन का वनवास ख़त्म। काम पर वापस लौटूंगा।'

वहीं कार्तिक आर्यन की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद फैंस कमेंट करते हुए, उन्हें बधाई दे रहे हैं। कई लोगों ने यह भी कहा है कि आने वाले दिनों में अब अपना ध्यान रखना।

उल्लेखनीय है कि कार्तिक आर्यन कोरोना पॉज़िटिव होने से पहले फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग कर रहे थे। अनीस बज़्मी के निर्देशन में बन रही फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू नज़र आएंगे। कार्तिक आर्यन के कोरोना संक्रमित होने के बाद मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग को रोक दिया था।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो 'भूल भुलैया 2' के अलावा कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'धमाका' में नजर आएंगे, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी। ख़ास बात यह है कि कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म की शूटिंग महज 10 दिनों के अंदर पूरी की थी।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन को 'कोरोना के बाद दिख रहा है सब उल्टा-पुल्टा'

टिप्पणियां