कोरोना वायरस से संक्रमित हुई हिना खान

हिना खान के पिता का हार्ट अटैक से हाल ही में निधन हुआ था और अब हिना खान कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, 'बेहद मुश्किल और चुनौतीपूर्ण समय'।

Hina-khan-tested-positive-for-covid-19-home-quarantin

हिना खान ने हाल ही में अपने पिता को खोया है और अब वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये उन्होंने साझा की।

हिना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन और मुश्किलों से भरे इस वक्त में मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। डॉक्टर्स के निर्देशों का पालन करते हुए मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है और सभी जरूरी सावधानी बरत रही हूं, जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वो कृपया करके अपना कोविड टेस्ट करवा लें। मुझे आप सभी की दुआओं की जरूरत है, सुरक्षित रहें और अपना खयाल रखें।'

बीते दिनों सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के बारे में जानकारी साझा करते हुए हिना ने लिखा, 'मेरे प्रिय पिता असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हमे छोड़कर जन्नत में चले गए। मैं उस हर एक शख्स का आभार जताती हूं, जिन्होंने इस दुख की इस घड़ी में मुझे और मेरे परिवार को सांत्वना दी। इस दौरान मैं और मेरा परिवार इस क्षति के दुख में है। मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए मेरी टीम सोशल मीडिया अकाउंट संभालेगी। आपके सपोर्ट और प्यार के लिए धन्यवाद।'

बता दें कि बीते मंगलवार हिना के पिता का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। उस समय हिना अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए कश्मीर में थीं। पिता के निधन की ख़बर मिलते ही वो मुंबई लौटीं।

संबंधित ख़बरें
हिना खान के पिता का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

टिप्पणियाँ