कुमुद मिश्रा कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

बेहतरीन अभिनेताओं में से एक कुमुद मिश्रा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। सांस लेने में हो रही तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल वो ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। फिलहाल कुमुद अपने गृहनगर मध्यप्रदेश के रीवा में हैं। रिपोर्ट्स की माने, तो कुमुद कोरोना संक्रिमित मां से मिलने गए थे, उसी दौरान वो इस वायरस की चपेट में आ गए।

kumud-mishra-hospitalised-after-testing-positive-for-covid-19

उम्दा अभिनेता कुमुद मिश्रा कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 'रॉकस्टार', 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी', 'आर्टिकल 15', 'एयरलिफ्ट' सरीखी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखा चुके कुमुद मिश्रा इन दिनों अपने गृहनगर मध्यप्रदेश में रीवा में हैं।

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद कुमुद को सांस लेने में तकलीफ होने लगी, जिसके चलते उन्हें रीवा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल वो ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं।

रिपोर्ट्स की माने, तो कुमुद मिश्रा से अपने वायरस के संपर्क में उस वक्त आए, जब वह कोरोना पॉजिटिव अपनी मां को देखने गए थे। कुमुद अब पहले से ठीक हैं और ऑक्सीजन के साथ सपोर्ट पर हैं। डॉक्टर्स भी उनके हेल्थ पर नजर बनाए हुए हैं।

कुमुद के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वो सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना के 'मिशन मजनूं' में नज़र आएंगे, तो वहीं अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' में दिखाई देने वाले हैं।

संबंधित खबरें
मोहित रैना की कोरोना संक्रमित होने के बाद बिगड़ी तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती

टिप्पणियाँ