Satyameva Jayate 2: 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज़ डेट टली

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज़ डेट कोरोना के चलते टाल दी गई है। इस फिल्म का दर्शक को बेसब्री से इंतज़ार था। अब फिल्म के रिलीज़ डेट पोस्टपोन होने के बाद इसकी नई रिलीज़ डेट को लेकर फैन्स बेसब्र हो रहे हैं। बता दें कि जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' की सलमान खान की 'राधे' से बॉक्स ऑफिस भिड़ंत होने वाली थी। दरअसल, दोनों फिल्में 13 मई को रिलीज़ हो रही थी। अब वो क्लैश टल गया है।

john-abraham-starrer-satyameva-jayate-2-release-postponed

इस साल ईद पर सलमान खान और जॉन अब्राहम की फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिलने वाला था, लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला। दरअसल, कोरोना के चलते जॉन ने फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज़ को पोस्टपोन कर दिया है।

बता दें कि जब जॉन ने अपनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज़ डेट सलमान खान की फिल्म 'राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज़ यानी 13 मई ईद पर तय कर दी थी, तो सोशल मीडिया पर एक धड़े ने जॉन को ट्रोल किया, तो वहीं एक धड़े ने उनकी जमकर तारीफ की। वहीं फैंस बॉक्स ऑफिस की इस बड़ी टक्कर का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब यह क्लैश नहीं हो रही है।

मामला यह है कि कोरोना की वजह से स्थिति बहुत खराब है। महाराष्ट्र समेत कुछ राज्यों में कर्फ्यू और लॉकडाउन लगा है। वैक्सीन की प्रक्रिया भी बहुत तेजी से चल रही है।

ऐसे में 'सत्यमेव जयते 2' के मेकर्स ने फिल्म रिलीज़ आगे तक टालने का फैसला किया है। मेकर्स इस एक्शन फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ कर थिएटर मालिकों की मदद करना चाहते हैं। इसलिए ओटीटी पर मिल रहे बड़े ऑफर्स को ठुकराते हुए ये इस फिल्म को सिनमाघरों में ही रिलीज़ करने का फैसला किया गया है।

वहीं मेकर्स की तरफ से अधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा, 'इस संकट के समय, जनता की सुरक्षा और स्वास्थ की परवाह करते हुए हम अपनी आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की तारीख निर्धारित समय से आगे बढ़ा रहे है। फिल्म से सम्बंधित आगे की जानकारी हम आपको देते रहेंगे। तब तक दो गज़ की दूरी तथा मास्क लगाए रखिये, अपना और अपनों का ध्यान रखें, जय हिन्द!'

उल्लेखनीय है कि 'सत्यमेव जयते' की सफलता के बाद इसका सीक्वल लाया जा रहा है। फिल्म में जॉन जबरदस्त एक्शन करते नज़र आयेंगे। फिल्म मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट की है, जो इससे पहले कई शानदार फिल्में बना चुके हैं। वहीं फिल्म का निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार और निखिल अडवाणी ने किया है।

जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगी। फिल्म की अगली रिलीज़ डेट का एलान जल्द किया जायेगा।

संबंधित ख़बरें
'शूटआउट' सीरीज़ की तीसरी कड़ी की तैयारी में जुटे संजय गुप्ता

टिप्पणियाँ