हुमा कुरैशी की 'आर्मी ऑफ द डेड' के डायरेक्टर ज़ैक स्नाइडर से पहली मुलाकात

हुमा कुरैशी फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' से अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। यह साल 2004 में आई फिल्म 'डॉन ऑफ द डेड' की सीक्वल है। हाल ही में हुमा ने फिल्म के डायरेक्टर ज़ैक स्नाइडर से हुई पहली मुलाकात का किस्सा साझा किया। हुमा कहती हैं, 'उन्होंने एक सफेद शर्ट पहन रखी थी और उनका कैमरा चालू था और मैं सोच रही थी के अब यह सफेद शर्ट गंदा होने वाला है...'

huma-qureshi-recalls-first-meeting-with-army-of-the-dead-director-zack-snyder

बॉलीवुड के बाद हुमा कुरैशी अब हॉलीवुड में भी अपना झंडा गाड़ने की तैयारी में हैं। वह अपनी हॉलीवुड जर्नी फिल्म 'आर्मी आफ द डेड' से शुरू करने जा रही हैं।

वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर ज़ैक स्नाइडर से हुई उनकी पहली मुलाकात का किस्सा भी हुमा ने साझा किया। हुमा ने बताया, 'उन्होंने एक सफेद शर्ट पहन रखी थी और उनका कैमरा चालू था और मैं सोच रही थी के अब यह सफेद शर्ट गंदा होने वाला है।'

'आर्मी ऑफ द डेड' की महिलाओं पर आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम 'जस्टिस कॉन स्पॉटलाइट' में उन्होंने फिल्म के शूटिंग के दरम्यान के अपने कुछ अनुभव साझा किए।

इस दिलचस्प सेशन में 'आर्मी ऑफ द डेड' की महिला स्टारकास्ट ने ज़ैक स्नाइडर और जॉम्बीज़ की दुनिया के साथ काम करने के अनुभव पर चर्चा की। हुमा, जो ज़ैक स्नाइडर की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं, उन्होंने भी पहली बार उनसे मिलने के अपने अनुभव और उत्साह को साझा किया।

बचपन से ही हुमा ज़ैक स्नाइडर की फिल्मों से काफी डरती रही हैं। उन यादों को ताज़ा करते हुए कहती हैं कि ज़ैक की एक फिल्म देखने के बाद तो वह सदमे में थिएटर छोड़ आई थी। यह हुमा के लिए तो एक सपना सच होने जैसा था जब अमेरिका में किसी अन्य काम के लिए ऑडिशन देने के बाद ज़ैक जैसे लीजेंड के साथ काम करने का ऑफर मिला।

ज़ैक स्नाइडर की 'आर्मी ऑफ द डेड' का ट्रेलर 13 अप्रैल को रिलीज हुआ। फिल्म में हुमा के अलावा डेव बातिस्ता, एला पुर्नेल, ओमरी हार्डविक और एना डी ला रेगुएरा महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

हुमा कुरैशी की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' 21 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

संबंधित ख़बरें
हुमा कुरैशी की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

टिप्पणियाँ