कार्तिक आर्यन ने खरीदी अपनी 'ड्रीम कार' लैम्बोर्गिनी

कार्तिक आर्यन ने 4.5 करोड़ की कीमत वाली 'ड्रीम कार' लैम्बोर्गिनी खरीद ली। कार्तिक ने ब्लैक कलर की लैम्बोर्गिनी उरूस कार खरीदी है, जिसे इटली से भारत लाने में उन्हें 50 लाख अतिरिक्त खर्च करने पड़े। सोशल मीडिया के जरिये कार्तिक ने यह जानकारी अपने फैन्स के साथ शेयर की।

Kartik-aaryan-buys-a-swanky-lamborghini-worth-rs-4-5-crs-shared-on-social-media

हाल ही में कोरोना वायरस के संक्रमण से उबरे कार्तिक आर्यन ने अपनी 'ड्रीम कार' खरीदी है। कार्तिक ने ब्लैक कलर लैम्बोर्गिनी उरूस को अपने बेड़े में शामिल कर लिया है। साढ़े चार करोड़ की यह कार कार्तिक को पांच करोड़ की कीमत में पड़ी।

दरअसल, इस कार की कीमत तो साढ़े चार लाख है, लेकिन इटली से भारत लाने में इस पर 50 लाख अतिरिक्त खर्च हुए। वहीं इस कार का कार्तिक को तीन महीने लंबा इंताज़ार करना पड़ा।

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई कार लैम्बोर्गिनी के उरूस मॉडल की एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को इसकी जानकारी दी। इस वीडियो में वो अपने चिर-परिचित अंदाज़ में ही नज़र आए।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'खरीद ली...पर मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं।'

कार्तिक आर्यन की इस पोस्ट पर न सिर्फ उनके फैन्स बल्कि सेलेब्स भी जम कर बधाई दे रहे हैं।

भूमि पेडनेकर ने लिखा, 'तुम महंगी चीज हो'। वहीं रोहित शेट्टी ने लिखते हैं, 'वेलकम टू द क्लब'। फिल्म प्रोड्यूसर अश्वनिी यार्डे ने लिखा, 'आपको मेरा घर पता है। आओ और मुझे ड्राइव पर ले चले प्लीज, मैं बंगाली मिठाई के डिब्बे के साथ इंतज़ार कर रही हूं।' वहीं सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने लिखा 'मुबारक हो'।

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें, उनके कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं।'भूलभुलैया 2' की शूटिंग लगभग खत्म कर चुके हैं । वहीं 'धमाका', जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा करण जौहर की 'दोस्ताना 2' में वो नज़र आने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन हुए कोरोना नेगेटिव, कहा, '14 दिनों का वनवास ख़त्म...'

टिप्पणियां