कटरीना कैफ भी हुई कोरोना वायरस से संक्रमित

कटरीना कैफ भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। सोमवार को विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर के कोरोना संक्रमित होने की ख़बर आई, तो वहीं मंगलवार को कटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये जानकारी दी कि वो भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। कटरीना ने बताया कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है, वो होम क्वारंटाइन में हैं।

katrina-kaif-tested-corona-positive-wrote-on-social-media

कोरोना की रफ्तार दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है, जबकि महाराष्टर्म में कोरोना का प्रकोप ज्यादा ही। बॉलीवुड सेलेब्स के भी लगातार संक्रमित होने की जानकारी सामने आ रही है। सोमवार को विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के कोरोना संक्रमित होने की ख़बर आई। वहीं रविवार को गोविंदा और अक्षय कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए।

अब कटरीना कैफ ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये जानकादी कि वो भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। कोविड-19 पॉज़िटिव होने के बाद वो होम क्वारंटाइन में चली गई हैं। साथ ही अपने संपर्क में आए सभी लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है। उन्होंने अपने फैन्स से भी सुरक्षित रहने की अपील की है।

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में सोमवार को 47,288 नए मरीज मिले। 26,252 मरीज ठीक हुए और 155 की मौत हो गई। राज्य में अब तक 30.57 लाख लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 25 लाख से ज्यादा लोग ठीक हुए हैं, जबकि 56,033 की मौत हुई है। यहां फिलहाल करीब 4.51 लाख लोगों का इलाज चल रहा है।

संबंधित ख़बरें
श्रीराम राघवन की 'मैरी क्रिसमस' में जमेगी कटरीना कैफ-विजय सेतुपति की जोड़ी

टिप्पणियां