Dhamaka: कार्तिक आर्यन का 'धमाका', वरुण-अक्षय से निकले आगे

नेटफ्लिक्स ने कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' को 135 करोड़ रुपए में खरीदा है। दिलचस्प बात यह है कि जिस कीमत पर फिल्म के राइट्स लिए गए हैं, वो अक्षय कुमार और वरुण धवन की फिल्म से कहीं ज्यादा है। बता दें कि राम माधवानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी और इसमें कार्तिक एक पत्रकार की भूमिका में नज़र आएंगे।

Kartik-aaryan-movie-dhamaka-to-be-stresm-on-netflix-buy-rights-in-135-crore

कार्तिक आर्यन की गिनती अब बड़े सितारों में की जाने लगी है। हाल ही में कोरोना को मात देकर लौटे कार्तिक ने अपनी ड्रीम कार खरीदी है। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर लगातार चर्चा बनी हुई है।

जहां एक तरफ 'भूल भुलैया 2' को लेकर लगातार ख़बरें आ रही हैं, तो वहीं उनकी फिल्म 'धमाका' को लेकर एक धमाकेदार ख़बर आई है। दरअसल, राम माधवानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का नेटफ्लिक्स से सौदा हुआ है।

दिलचस्प बात यह है कि जिस कीमत पर नेटफ्लिक्स ने कार्तिक की फिल्म के राइट्स खरीदे हैं, वो अक्षय कुमार और वरुण धवन की फिल्म्स से कहीं ज्यादा है। बता दें कि नेटफ्लिक्स ने कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' को पूरे 135 करोड़ की कीमत चुका कर खरीदा है।

यह कार्तिक आर्यन के लिए गेम-चेंजिंग अफेयर साबित होगा। अब तक किसी फीचर फिल्म को खरीदने के लिए दिए सबसे अधिक पैसे होंगे, जबकि अमेजन प्राइम वीडियो ने डेविड धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' को 90 करोड़ में खरीदा था, जबकि डिज़्नी+हॉटस्टार प्लस ने अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' के राइट्स 110 करोड़ रुपए में खरीदे थे। इस मामले में कार्तिक बाज़ी मारते हुए दिख रहे हैं।

फिल्म 'धमाका' की कहानी साउथ कोरियन फिल्म 'द टेरर लाइव' पर आधारित है। हा-जंग-वू का किरदार कार्तिक आर्यन निभा रहे हैं। फिल्म में कार्तिक का किरदार इन्गेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट का है, जो आतंकवादियों को पकड़ने में मदद करता है, क्योंकि आतंकियों ने शहर को उड़ाने की धमकी दी थी।

कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'धमाका' की शूटिंग सिर्फ 10 दिनों में पूरी की थी। फिल्म के अधिकतर हिस्सों की शूटिंग इनडोर हुई है। कुछ दृश्य आउटडोर शूट किये गये हैं। हालांकि, फिल्म के लिए कार्तिक को 14 दिन दिए गए थे, लेकिन उन्होंने अपना काम 10 दिनों में पूरा कर लिया था। 'धमाका' की रिलीज डेट तो अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि फिल्म मई-जून 2021 में रिलीज हो सकती है।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन के फैन्स को करण जौहर ने दिया झटका

टिप्पणियाँ