कार्तिक आर्यन के फैन्स को करण जौहर ने दिया झटका

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही शरन शर्मा की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को लेकर करण जौहर ने ट्वीट किया है। करण ने साफ किया कि फिलहाल फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग फेज में है और कास्टिंग को लेकर आ रही ख़बरें निराधार हैं। बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी को कास्ट किए जाने की ख़बरें बीते कुछ दिनों से सुर्खियां बटोर रही हैं।

karan-johar-cleared-speculations-about-kartik-aaryan-in-sharan-sharma-sports-drama

बीते कई दिनों से अटकलों का बज़ार गर्म था कि कार्तिक आर्यन धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए कास्ट कर लिए गए हैं। इस फिल्म में कार्तिक एक क्रिकेटर के किरदार को निभाने वाले हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन शरन शर्मा करेंगे। वहीं हाल ही में ख़बर आई कि फिल्म में कार्तिक के अपोज़िट तृप्ति डिमरी को कास्ट कर लिया गया है।

अब इन ख़बरों ने करण जौहर की नींद उड़ा रखी थी। लिहाजा वो सोशल मीडिया पर उतरे और फिल्म को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर टिप्पणी की। इन ख़बरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फिल्म फिलहाल स्क्रिप्टिंग फेज में है और कास्टिंग के बारे में कोई भी फैसला नहीं लिया गया है।

करण ने ट्वीट में लिखा,'धर्मा मूवीज़ के लिए शरन शर्मा की अगली फिल्म की कास्ट के बारे में कई अटकलें और अनुमान लगाए जा रहे हैं। आपको स्पष्ट कर दें कि फिल्म के लिए फिलहाल कास्ट लॉक नहीं की गई है। साथ ही फिल्म के स्क्रीनप्ले पर काम चल रहा है। कृपया आधिकारिक ऐलान का इंतजार करें।'

उल्लेखनीय है कि क्रिकेट बेस्ड इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को लेकर कई तरह की खबरें आई हैं। फिल्म में लीड एक्टर के लिए कार्तिक आर्यन और लीड एक्ट्रेस के लिए तृप्ति डिमरी के नाम की खबरें थीं। वहीं कहा जा रहा था कि फिल्म को लेकर शरन और कार्तिक ने बीते दो महीनों में कई बार मुलाकातें भी की हैं। कार्तिक जल्द ही अपने सभी शेड्यूल पूरा कर फिल्म की टीम के साथ जुड़ जाएंगे। हालांकि, अब करण जौहर के ट्वीट ने कास्ट फाइनल होने की बातों को सिरे से नकार दिया है।

वहीं कार्तिक के फैन्स जो उन्हें क्रिकेटर की भूमिका में देखने को बेताब थे, उनके अरमानों पर करण जौहर ने ठंडा पानी डाल दिया है।

संबंधित ख़बरें
'बुलबुल' तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करते दिखेंगे कार्तिक आर्यन

टिप्पणियाँ