हुमा कुरैशी की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी अब हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इसके लिए उन्होंने ज़ैक स्नाइडर की फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' को चुना है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है। यह एक जॉम्बी थ्रिलर फिल्म है, जिसमें न सिर्फ इंसान, बल्कि टाइगर के भी ज़ॉम्बी नज़र आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में डब्ल्यू डब्ल्यू ई रेसलर रहे अभिनेता डेव बातिस्टा नज़र आ रहे हैं, जिन्हें लास वेगास स्ट्रिप के नीचे 200 मिलियन डॉलर लूटने के लिए हायर किया जाता है।

huma-qureshi-hollywood-debut-film-the-army-of-the-dead-trailer-is-out-zack-snyder

हुमा कुरैशी की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ज़ैक स्नाइडर की फिल्म में डब्ल्यू डब्ल्यू ई रेसलर रहे अभिनेता डेव बॉतिस्टा को लास वेगास स्ट्रिप के नीचे से 200 मिलियन डॉलर लूटने के लिए हायर किया जाता है।

यह फिल्म एक ज़ॉम्बी थ्रिलर फिल्म है, जिसमें न सिर्फ इंसान ही बल्कि टाइगर के भी जॉम्बी देखने को मिलेंगे। कहीं न कहीं यह ट्रेलर 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के डेड हॉर्सेस की याद दिलाता है।

बता दें कि फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' साल 2004 में आई फिल्म 'डॉन ऑफ द डेड' का सीक्वल है। इस फिल्म को भी जैक स्नाइडर ने ही बनाया था। इससे पहले भी कई जॉम्बी बेस्ड फिल्म्स हॉलीवुड में बन चुकी हैं।

फिल्म के निर्देशक जैक स्नाइडर ने अपने ट्विटर के जरिये 3 अप्रैल 2021 के दिन फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया था, तब हुमा के साथ उनकी फोटो काफी वायरल हुई थी।

यह फिल्म 21 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म में हुमा कुरैशी 'गीता' नाम का किरदार निभा रही हैं। हुमा के अलावा फिल्म में डेव बातिस्टा के साथ एल्‍ला परनेल, थिओ रेस्‍सी, गैरेट डिलहंट सरीखे कलाकार हैं।

हुमा कुरैशी ने 11 अक्टूबर 2019 को फिल्म की कास्ट के साथ फोटो पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को उनके हॉलीवुड के डेब्यू के बारें में जानकारी दी थी। 19 अक्टूबर 2019 के दिन हुमा ने ही फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर देते हुए लिखा था ‘That’s a wrap!’। तब से इस फिल्म के लिए वो काफी ज्यादा एक्ससिटेड थीं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ