शंकर की 'अन्नियन' के हिन्दी रीमेक में नज़र आएंगे रणवीर सिंह

साउथ के दिग्गज फिल्ममेकर शंकर की साल 2005 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अन्नियन' की हिन्दी रीमेक के लिए रणवीर सिंह को साइन कर लिया गया है। शंकर हमेशा से अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए साउथ से लेकर हॉलीवुड तक मशहूर रहे हैं। वहीं इस फिल्म की शूटिंग साल 2022 के मध्य में शुरू हो जाएगी। इस फिल्म को जयंतीलाल गड़ा की पेन स्टूडियोज़ प्रोड्यूस करेगी।

Ranveer-singh-got-signed-in-hindi-remake-of-director-shankar-blockbuster-film-anniyan

रणवीर सिंह के हाथ अब जैकपॉट लग गया है। साउथ इंडिया के दिग्गज निर्देशक शंकर की फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं। यह फिल्म शंकर की साल 2005 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अन्नियन' का हिन्दी अडॉप्टेशन है। यह फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है।

बता दें कि फिल्म 'अन्नियन' में अभिनेता विक्रम मुख्य भूमिका में दिखे थे, जो मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर का शिकार होता है। कभी वो मेट्रोसेक्सुअल मॉडल बन जाता है, तो कभी विजिलांटे, जो लोगों की हत्या करता है। यदि आपको याद हो तो हिंदी में 'अपरिचित' टाइटल से हिन्दी डब वर्ज़न रिलीज़ किया गया था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया था।

हालांकि,'अन्नियन' के हिन्दी रीमेक के लिए फिलहाल कोई टाइटल तय नहीं किया गया है. लेकिन फिल्म को पैन इंडिया ऑडियंस को ध्यान में रखकर बनाया जाएगा। इसकी शूटिंग साल 2022 के मध्य से शुरू होगी।

इस फिल्म का हिस्सा बनने पर रणवीर ने कहा कि वो हमेशा से शंकर के साथ काम करने का सपना देखते थे। 'अन्नियन' के रीमेक से वो मौका मिल गया। इस फिल्म में विक्रम ने बेहतरीन काम किया था। उम्मीद ही कर सकता हूं कि इस किरदार को मैं उतनी ही शिद्दत से निभा पाऊं और दर्शकों को वो पसंद आए।

वहीं फिल्म को लेकर शंकर ने कहा कि 'अन्नियन' के हिन्दी रीमेक के लिए एक ऐसे अभिनेता की जरूरत थी, जो शानदार और जादुई व्यक्तित्व का मालिक हो। मुझे यह खूबियां रणवीर सिंह में मिलीं, क्योंकि वो एक ऐसे अभिनेता हैं, जो किसी पीढ़ी में एक ही होते हैं। 'अन्नियन' के हिन्दी रीमेक को लेकर काफी रोमांचित हूं। सभी के दिल को यह फिल्म छुएगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह ने हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' की शूटिंग निबटाई है। वहीं उनकी फिल्म ’83’ भी रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

संबंधित ख़बरें
करण जौहर की फिल्म में दिखेगी आलिया भट्ट-रणवीर सिंह की जोड़ी

टिप्पणियाँ