रकुलप्रीत सिंह बनेंगी 'कॉन्डोम टेस्टर'

रकुलप्रीत सिंह अपनी अपकमिंमग फिल्म में 'कॉन्डोम टेस्टर' की भूमिका में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीज़ के बैनर तले होने वाली है। इन दिनों इन दिनों रकुल फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' को लेकर चर्चा में हैं, जो 18 मई को रिलीज़ होने वाली है।

Rakul-preet-singh-to-play-condom-tester-in-in-rsvp-movies

रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' को लेकर चर्चा में हैं, जो 18 मई को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ वो नज़र आने वाली हैं।

वहीं रकुल की अगली फिल्म को लेकर ख़बरें आ रही हैं। जानकारी के अनुसार रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फिल्म में वो 'कॉन्डोम टेस्टर' की भूमिका निभाने जा रही हैं।

कहानी को लेकर कुछ खास जानकारी तो नहीं मिली है, लेकिन रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म में रकुल का किरदार काफी अलग और मुश्किल होने वाला है। यह एक महिला प्रधान फिल्म होगी।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टर की रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक वुमन सेंट्रिक यानी महिला केंद्रित फिल्म होगी और इसमें रकुल 'निरोध जांचकर्ता' उर्फ 'कॉन्डोम टेस्टर' का किरदार निभाएंगी यानी वो इस 'गर्भ निरोधक यंत्र' की मजबूती चेक करती दिखेंगी।

यह जॉब अत्यंत महत्वपूर्ण है और इस काम की सही क्वालिटी पर जाने कितनों का भविष्य टंगा हुआ है... बड़े कॉन्डोम निर्माता 18 साल से ऊपर के व्यक्तियों को इस नौकरी पर रखते हैं कि उन्हें अपने 'अंतरंग क्षणों' में कॉन्डोम की मजबूती जांचनी है। ऐसा हर नए प्रोडक्ट के लॉन्च से पहले किया जाता है और जांचकर्ताओं के अनुभव को बेहद गंभीरता से लिया जाता है।

वहीं सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया, 'ये एक चटपटी ड्रामा फिल्म होगी जिसका मकसद है कॉन्डोम के इस्तेमाल से जुड़े स्टिग्मा को मिटाना। भारतीय लोग अभी भी कॉन्डोम खरीदने या इस शब्द को बोलने में भी शर्माते हैं। ये फिल्म इसी बात पर एक बोल्ड लेकिन हंसी भरा नजरिया सामने रखेगी।'

रकुलप्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 18 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रकुल के साथ अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आएंगे।

संबंधित ख़बरें
NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह को भेजा समन

टिप्पणियाँ