कार्तिक आर्यन ने कहा, 'इसे पब्लिक के बीच ट्राय न करें...'

कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस और फॉलोअर्स से मास्क लगाने और सभी आवश्यक सेफ्टी नॉर्म्स का पालन करने का आग्रह किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल अपनी एक तस्वीर साझा किया और इसके साथ कैप्शन लिखा, 'इसे पब्लिक के बीच ट्राय न करें।' अब कार्तिक के इस पोस्ट पर जमकर लाइक्स की बरसात हो रही है और कमेंट्स की बौछार भी जारी है।

kartik-aaryan-says-in-instagram-post-dont-try-this-in-public

सोशल मीडिया पर सुपरएक्टिव मोड में रहने वाले कार्तिक आर्यन फैन्स और फॉलोवर्स के लिए अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वीडियो और तस्वीरों के साथ कार्तिक जबरदस्त कैप्शन भी देते हैं। उनके कैप्शन भी काफी दिलचस्प होते हैं।

इसी कड़ी में कार्तिक ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और उसके साथ एक उम्दा कैप्शन भी लिखा। इस कैप्शन के जरिये उन्होंने अपने फैन्स और फॉलोअर्स से मास्क लगाने और सभी आवश्यक सेफ्टी नॉर्म्स का पालन करने का आग्रह किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में कार्तिक मास्क पहने हुए हैं, लेकिन अपने हाथ से उसे नीचे भी किया हुआ है। अब चूंकि कोरोना काल में मास्क पहनना बेहद जरूरी है।

ऐसे में कार्तिक ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'इसको पब्लिक के बीच ट्राय न करें।' अपने कैप्शन के साथ ही कार्तिक आर्यन ने #MaskHaiZaroori इस्तेमाल किया है।

इस तस्वीर पर लाइक्स की बरसात के साथ कमेंट्स की बौछार भी शुरू है। एक यूजर लिखता है, 'हम कोशिश करें भी तो आपकी तरह थोड़ी ही दिखेंगे?? बेहतर है कि हम मास्क ही पहन लें।' वहीं एक अन्य लिखता है, 'परफेक्ट पिक्चर'।

इस बीच, पिछले हफ्ते एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से प्रयागराज में एक एम्बुलेंस की व्यवस्था के लिए एक दोस्त की मदद ली थी। तब कार्तिक ने ट्वीट किया था, 'प्रयागराज में एक मित्र को तत्काल आधार पर एक एम्बुलेंस की जरूरत है... कृपया संपर्क करके मदद करें।' कुछ ही समय में, नेटिजेंस ने एक्टर की मदद की। बदले में, उदार एक्टर ने अपने फैंस को उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। कार्तिक ने लिखा, 'सभी को मदद के लिए धन्यवाद।'

दरअसल, धर्मा प्रोडक्शन द्वारा फिल्म 'दोस्ताना 2' से निकाले जाने के बाद कार्तिक का यह पहला ट्वीट था। जब 'दोस्ताना 2' का विवाद गर्म था, तो लोगों ने कार्तिक से अपना प रखने को कहा था, लेकिन कार्तिक ने चुप्पी बनाए रखी।

वहीं कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जल्दी ही फिल्म 'धमाका' में नजर आएंगे। फिल्म का टीजर कुछ वक्त पहले रिलीज किया गया था, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था। फिल्म में कार्तिक एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं इसके अलावा कार्तिक के खाते में 'भूल भुलैया 2' भी है।

संबंधित ख़बरें
'दोस्ताना 2' को लेकर चुप्पी साधे कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर मांगी 'दोस्त' के लिए मदद

टिप्पणियाँ