पैपराज़ी से रणबीर कपूर ने पूछा, 'आप लोगों का लॉकडाउन नहीं है?'

रणबीर कपूर ने एक क्लिनिक के बाहर जमा हुए पैपराज़ी से नाराज़गी भरा सवाल कर लिया। गुरुवार को अपनी मां नीतू सिंह के साथ एक क्लिनिंक के बाहर स्पॉट हुए रणबीर कपूर ने फोटोग्राफरों से सवाल किया कि क्या आपके लिए लॉकडाउन नहीं है? रणबीर का यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Ranbir-kapoor-asks-papraazi-dont-you-have-lockdown

हाल ही में रणबीर कपूर कोरोना मुक्त हुए हैं। वहीं देशभर में कोरोना का प्रकोप जारी है। ऐसे में कुछ लोग हैं, जो लापरवाही से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसी ही लापरवाही देख रणबीर कपूर भी भड़क उठे।

दरअसल, गुरुवार को रणबीर को मां नीतू कपूर के साथ मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर देखे गए। क्लिनिक के बाहर पैपराज़ी को देख रणबीर नाराज हो गए और उनसे पूछा कि उन लोगों का लॉकडाउन नहीं है क्या?

अब रणबीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नीतू और रणबीर अलग- अलग गाड़ियों में क्लिनिक पहुंचते हैं। गाड़ी से निकलते ही रणबीर पूछते है, 'आप लोग का लॉकडाउन नहीं है?' अभिनेता के इस सवाल के जवाब में फोटोग्राफर्स कहते हैं कि है नहीं सर, काम चालू है। इसी के साथ क्लीनिक में एंट्री करने से पहले रणबीर ने सभी से डिस्टेंस बनाने के लिए कहा।

रणबीर ने ग्रे स्वेटशर्ट के साथ आर्मी ग्रीन कलर की कार्गो पैंट और स्नीकर्स पहने हुए हैं। वही अपने आउटफिट को उन्होंने ब्लू कैप और ग्रे मास्क के साथ टीमअप किया। वहीं दूसरी तरफ उनकी मां नीतू कपूर भी ब्लू टॉप और ब्लू जीन्स में दिखाई दीं। नीतू ने महामारी को ध्यान में रखते हुए मास्क के ऊपर चेहरे पर फेस शील्ड लगाई हुई है।

अब रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर और आल‍िया पहली बार साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा रणबीर के पास 'शमशेरा', 'एन‍िमल' और लव रंजन की फिल्म भी है।

संबंधित ख़बरें
Animal: अक्टूबर से शूटिंग शुरू करेंगे रणबीर कपूर

टिप्पणियाँ