ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर भी बॉलीवुड के उन सितारों में शामिल हो गए हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतरने की तैयारी में हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रणबीर अपने अपकमिंग शो के बारे में जानकारी दे रहे हैं। इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Ranbir-kapoor-is-ready-to-do-debut-on-ott-platform

बी-टाउन के सितारे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे रहे हैं। हाल ही में अजय देवगन ने अपनी डेब्यू वेब सीरीज़ को लेकर जानकारी दी, तो वहीं अब रणबीर कपूर भी ओटीटी पर दस्तक देने आ रहे हैं।

रणबीर कपूर के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू की पुष्टि करते हुए नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रणबीर अपने अपकमिंग शो के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

नेटफ्लिक्स के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में रणबीर कपूर कह रहे हैं, 'नेटफ्लिक्स पर एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस और कार्टून… यानी परिवार के लिए भरपूर एंटरटेनमेंट है। अभी आप सब बिजी हो तो मिलते हैं क्रिकेट के बाद।'

वीडियो को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, 'रणबीर कपूर ने दूसरा शॉट आपका ध्यान खींचने के लिए लिया, लेकिन हम समझते हैं कि यदि आप नहीं सुन रहे हैं, तो जल्दी ही मिलते हैं।'

वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है अब रणबीर कपूर जल्द ही नए अवतार में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगे। इस खबर को सुनकर उनके फैन्स काफी खुश हैं।

अब रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह संजय दत्त के साथ फिल्म 'शेरशाह' में नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन की 'ब्रह्मास्त्र' में वो अमिताभ बच्चन और आलिया के साथ दिखाई देंगे।

संबंधित ख़बरें
Brahmastra: लॉकडाउन के चलते एक बार फिर पोस्टपोन हुई 'ब्रह्मास्त्र'

टिप्पणियाँ