बरसों के बाद राधिका मदान को मिला यह खास मौका

राधिका मदान कई सालों के बाद अपने परिवार के साथ दुर्गा अष्टमी की पूजा में शामिल हुईं। इसकी जानकारी खुद राधिका ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिये दी। राधिका हाल ही में सीक्रेट लोकेशन पर वेकेशन के लिए गई हुई थीं और वहां से उन्होंने अपनी सिज़लिंग पिक्चर्स शेयर की थी। राधिका की इन तस्वीरों पर फैन्स ने जबरदस्त रिएक्शन भी दिए थे।

radhika-madan-celebrates-durga-ashtami-with-family-after-a-long-time

कोरोना वायरस के चलते राधिका मदान को खास मौका मिला। एक तरफ वो वीडियो शेयर कर लोगों को फिट रहने के फंडे दे रही हैं, तो वहीं घर में पूजा-पाठ में भी मन रमा रही हैं।

कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस को राधिका ने बताया था कि वो मुम्बई से कुछ वक्त के लिए रुक्सत कर रही हैं और कही सीक्रेट हॉलिडे पर निकल रही हैं।

एयरपोर्ट वीडियो से लेकर पूल के बिकनी पोज तक शेयर कर, राधिका ने इस बात पर सस्पेंस रखा था कि वो कहां रही हैं। हालांकि, हाल ही में अपने परिवार वालों के साथ अष्टमी के पावन अवसर पर पूजा में शामिल होकर राधिका ने ये बता दिया कि वो इस कोरोना के समय कहीं और नहीं बल्कि घर पर अपने परिवार के साथ सुकून के कुछ पल बिता रही हैं। राधिका ने यह भी बताया कि यह मौका उनके पास सालों बाद आया हैं।

पूजा की तस्वीर शेयर करते हुए राधिका ने लिखा कि घर पर अष्टमी मनाने का मौका ना जाने मुझे कितने सालों बाद मिला हैं।

बता दें कि राधिका दिल्ली से हैं और फिलहाल दिल्ली में भी कोरोना का काफी प्रभाव देखने को मिल रहा है। ऐसे में अपने फैंस को डांसिंग वर्कआउट वीडियो की जरिये राधिका इंस्पायर कर रही हैं और कह रही हैं कि घर पर रहे और सुरक्षित रहें।

उल्लेखनीय है कि साल 2014 में टेलीविजन पर अपने करियर की शुरुआत करते हुए, राधिका मदान ने अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से एक राष्ट्रव्यापी सनसनी बन गई।

'पटाखा', 'मर्द को दर्द नहीं होता' और 'अंग्रेज़ी मीडियम' सरीखी फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी राधिका की अगली फिल्म सनी कौशल, मोहित रैना और डायना पेंटी के साथ फिल्म 'शिद्दत' होगी।

संबंधित खबरें
➤ 'सीक्रेट लोकेशन' से राधिका मदान ने शेयर की अपनी हॉट फोटो

टिप्पणियाँ