Radhe: CBFC ने सलमान खान की 'राधे' के ट्रेलर को दिया ग्रीन सिग्नल

सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के ट्रेलर लॉन्च की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। 2 मिनट 43 सेकेंड के इस ट्रेलर को सीबीएफसी ने भी हरी झंडी दे दी है। सलमान की यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आने के बाद इसकी एक झलक देखने के लिए सलमान के फैन्स खासे उत्साहित हैं। हाल ही में मेकर्स ने टीज़र के बजाय ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला लिया है।

Salman-khan-radhe-your-most-wanted-bhai-trailer-passed-by-cbfc

सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का ट्रेलर जारी करने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इसी कड़ी में सीबीएफसी ने 2 मिनट 43 सेकेंड के इस ट्रेलर को ग्रीन सिग्नल भी दे दिया है।

सलमान खान की यह फिल्म ईद रिलीज़ है। इसकी एक झलक देखने के लिए उनके फैन्स खासे उत्साहित हैं। वहीं एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने दावा किया है कि मेकर्स अप्रैल के पहले सप्ताह में फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर लॉन्च करने वाले हैं। ट्रेलर में फिल्म की भव्यता की झलक दर्शकों को देखने को मिलने वाला है।

फिल्म का पोस्टर 13 मार्च को जारी किया गया, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। पोस्टर को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बाद मेकर्स ने टीजर के बजाय डायरेक्ट ट्रेलर रिलीज करने का फैसला लिया। वहीं नई जानकारी यह है कि फिल्म के ट्रेलर को सीबीएफसी से भी ग्रीन सिग्नल मिल गया है। वहीं बताया जा रहा है कि 'राधे' का थीएट्रिकल ट्रेलर लॉन्च का काम तेजी से शुरू हो चुका है।

सूत्र हवाले से लिखी गई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कुछ समय पहले, राधे के निर्माता सलमान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री ने सर्टिफिकेशन के लिए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के सामने 'राधे' का थीएट्रिकल ट्रेलर दिखाया था और बीते सप्ताह ही सीबीएफसी ने ट्रेलर को बिना किसी काट-छांट के 24 मार्च 2021 को U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया । ट्रेलर की कुल लंबाई 2 मिनट 43 सेकंड है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो 'राधे' का थीएट्रिकल ट्रेलर बेहतरीन तरीके से एडिट किया गया है, ताकि ट्रेलर दर्शकों को अच्छी तरह से आकर्षित कर सके। ट्रेलर में सलमान के वनलाइनर्स से लेकर एक्शन, रणदीप हुड्डा के साथ दुश्मनी, दिशा पाटनी के साथ रोमांस सब कुछ अच्छी तरह से परोसा जाएगा। ईद पर सलमान की यह फिल्म उनके फैन्स के लिए एक ट्रीट होगी।

हालांकि, फिल्म को लेकर एक तरफ संशय भी बढ़ रहा है। दरअसल, बीते कुछ महीनों से एक बार फिर कोरोना वायरस ने रफ्तार पकड़ ली है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते कई फिल्मों की रिलीज़ डेट को पोस्टपोन किया गया है। ऐसे में सलमान खान की 'राधे' को लेकर क्या फैसला होता है, वो देखना वाकई दिलचस्प है।

बता दें कि फिल्म 'राधे' में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । इसे सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है। फिलहाल फिल्म ईद के मौके पर 13 मई, 2021 में रिलीज करने की संभावना है।

b>संबंधित ख़बरें
सोमी अली ने कहा, 'सलमान खान ने मुझे धोखा दिया, मैंने ब्रेकअप...'

टिप्पणियां