Thalaivi: कंगना रनौत ने 'चली चली' के लिए पानी में बिताये 24 घंटे

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का पहला गाना 'चली चली' 2 अप्रैल को जारी किया जाएगा। उससे पहले मेकर्स ने इस गाने के झलक साझा। इस गाने को एक पूल में फिल्माया गया है, जिसके लिए कंगना ने पूरे 24 घंटे पानी के भीतर बिताये। बता दें कि तमिलनाडु की भूतपूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

thalaivi-song-chali-chali-teaser-out-kangana-ranaut-to-show-debut-of-jayalalitha

कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'थलाइवी' तमिलनाडु की भूतपूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है, जो उनके अभिनय करियर से लेकर राजनीति में प्रवेश करने के अहम पड़ावों से दर्शकों को रू-ब-रू करेगी।

दावा किया जा रहा है कि इस बायोपिक के जरिये जयललिता के जीवन के उन पहलुओं को उजागर किया जाएगा, जिसके बारे में कम लोगों को जानकारी है। इसी प्रकार की जानकारी फिल्म 'थलाइवी' के पहले गाने 'चली चली' के साथ सामने आने वाली है। इस गाने के टीजर मेकर्स ने एक अप्रैल को जारी किया है।

मेकर्स द्वारा गुरुवार को जारी किए गए 'चली चली' के टीजर में कंगना युवा जयललिता की भूमिका में दिख रही हैं और पानी से अठखेलियां कर रही हैं। 'चली चली' को एक पूल में फिल्माया गया है, जिसके लिए कंगना ने पानी के भीतर 24 घंटे बिताये।

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि यह गाना जयललिता के करियर के शुरुआती दौर को दिखाता है। इसलिए कंगना ने अपने हाव-भाव मे एक उभरती हुई अदाकारा को उतारने की कोशिश की है।

गाने की शूटिंग स्टूडियो फॉर्मेट में की गई है, जैसा कि उस दौर की फिल्मों में होता था। 'चली चली' गाने में वही फील नज़र आएगा। गाने की शूटिंग 3 दिन तक चली थी और जयललिता के हर पहलू को कैप्चर किया गया है। संगीत जीवी प्रकाश कुमार ने दिया है और आवाज सैनधवी की है।

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इस गाने का संबंध जयललिता की डेब्यू फिल्म 'वेणीरा अड़ाई' से है, जो साल 1965 में रिलीज़ हुई थी। यह एक एडल्ट फिल्म थी, जिसकी वजह से रिलीज के समय खुद जयललिता अपनी पहली फिल्म नहीं देख की थीं, क्योंकि तब जयललिता की उम्र 18 साल से भी कम थी।

फिल्म 'थलाइवी' का निर्देशन एएल विजय ने किया है। विष्णु वर्धन इंदूरी और शैलेश आर सिंह ने इसे प्रोड्यूस किया है, जबकि को-प्रोड्यूसर के रूप में हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी जुड़े हैं। फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज की जा रही है।

संबंधित खबरें
'पगलैट' के लिए कंगना रनौत ने सान्या मलहोत्रा पर बरसाया प्यार

टिप्पणियां