दीया मिर्ज़ा हैं प्रेग्नेंट, फ्लॉट किया बेबी बंप

दीया मिर्ज़ा में डेढ़ महीने पहले ही बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की और फिलहाल वो मीलदीव्स में अपने हनीमून पर हैं, लेकिन हनीमून के दौरान ही दीया ने अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म की। दीया ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉट करते हुए तस्वीर शेयर करते हुए 'गुड न्यूज़' दी। हालांकि, इसे लेकर वो ट्विटर पर ट्रोल भी हो गईं।

dia-mirza-shared-a-picture-of-her-pregnancy-confirmation-with-baby-bump-flaunting

दीया मिर्जा जल्दी ही मां बनने वाली हैं और यह ख़बर खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिये दी है। दीया ने बेबी बंप फ्लॉट करते हुए अपने फैन्स को बताया कि वो जल्दी ही मां बनने जा रही हैं।

उल्लेखनीय है कि वेलेंटाइन डे के एक दिन बाद यानी 15 फरवरी को दीया ने बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी से शादी रचाई थी। अब उन्होंने 'गुड न्यूज़' दी है।

दीया ने अपनी प्रेग्‍नेंसी अनाउंस करते हुए ल‍िखा, 'पृथ्‍वी मां के साथ मैं भी मां बनने वाली हूं... जीवन, जो हर चीज की शुरुआत है.. हर कहानी की शुरुआत है, हर लोरी की। सारे सपनों में से सबसे पव‍ित्र सपने को अपने कोख में लेकर ईश्‍वर की अनुकंपा महसूस कर रही हूं।'

बता दें कि दीया की यह तस्‍वीर उनके पति वैभव रेखी ने ही क्लिक की है। दीया और वैभव फिलहाल मालदीव्स में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं और इस दौरान वैभव की पहली शादी से हुई बेटी भी उनके साथ मौजूद है।

वैभव और दीया की यह दूसरी शादी है। इससे पहले दीया की शादी बॉलीवुड न‍िर्देशक साहिल संघा से हुई थी। दीया मिर्जा और साहिल संघा 11 साल तक रिलेशनशिप में रहे। साल 2014 में दीया ने साहिल के साथ शादी कर घर बसा लिया। 11 साल पुराना अपना खूबसूरत रिश्ता शादी के 5 साल बाद 2019 में दीया और साहिल ने खत्म कर लिया। इस रिश्ते से अलग होने की जानकारी दीया ने सोशल मीडिया पर दी थी। दीया ने लिखा था कि आपसी सहमति से हम अलग हो रहे, लेकिन जीवन भर दोस्त बने रहेंगे।

दीया ने यूं तो गुड न्यूज़ अपने फैन्स के लिए साझा की, लेकिन मीडिया यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया है। सोशल मीडिया पर वो जमकर ट्रोल हो रही हैं। हनीमून के लिए गई दीया बेबीमून एंजॉय कर रही हैं।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां