TMKOC: 'जेठालाल' उर्फ दिलीप जोशी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

कोरोना वैक्सीन लेने वालों में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' यानी दिलीप जोशी का नाम भी शुमार हो गया है। दिलीप जोशी ने पत्नी जयमाला जोशी के साथ कोरोना वैक्सीन लिया और सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करते हुए, लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रोत्साहित भी किया।

TMKOC-Jethalala-dilip-joshi-gets-vaccinated-for-covid-19

लोकप्रिय हास्य धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' उर्फ दिलीप जोशी वैक्सीन लगवाने वाले सेलेब्स में शामिल हो गए हैं। देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच, ज्यादा से ज्यादा लोगों वैक्सीन लगवाने के लिए सरकारी केंद्रों में पहुंच रहे हैं।

इसी कड़ी में अब दिलीप जोशी अपनी पत्नी जयमाला जोशी के साथ वैक्सीनेशन के लिए पहुंचे। बता दें कि दिलीप ने अपनी पत्नी के साथ कोविड-19 का पहला डोज लिया है।

इसकी जानकारी दिलीप जोशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये एर तस्वीर शेयर करते हुए दी। साथ ही उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वो भी वैक्सीन करवाएं, जो भी सही आयु वर्ग में आता है।

दिलीप इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर के साथ लिखते हैं, 'असली मजा JAB के साथ आता है। मेरी पत्नी और मैंने कोविड-19 के टीके की पहली खुराक ले ली है। यदि आप किसी ऐसे को जानते हैं, जिसकी उम्र वैक्सीन के लिए सही है तो उसकी मदद करें। ऐसे व्यक्तियों का टीकाकरण करवाना सुनिश्चित करें और प्रक्रिया में दूसरों की मदद करें। बेहद सहज अनुभव रहा, हॉस्पिटल के कर्मचारियों को धन्यवाद।'

दिलीप के फैन्स वैक्सीनेशन के लिए उनको बधाई दे रहे हैं। जैसा कि दिलीप जोशी ने खुद को टीका लगवा दिया है। दूसरी ओर, उनके को-स्टार मंदार चंदवाडकर उर्फ 'भिड़े' को हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, वो अब ठीक हो चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि बीते कुछ दिनों से दिलीप जोशी इन दिनों अपने ऑनस्क्रीन बेस्ट फ्रेंड 'तारक मेहता' उर्फ शैलेश लोढ़ा के साथ अनबन को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि, इसे अफवाह बताते हुए दिलीप जोशी और शैलेश ने कहा है कि उनके बीच अनबन जैसी कोई बात नहीं है, और बताया कि दोनों के रिश्ते कहीं ज्यादा मजबूत हैं।

संबंधित ख़बरें
TMKOC: 'तारक मेहता' और 'जेठालाल' के बीच 'सब' कुछ है ठीक-ठाक!

टिप्पणियां