कंगना रनौत ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर लगाया 'गैंगअप' होकर 'साजिश' करने का आरोप

कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा और तापसी पन्नू सरीखी कलाकारों की जमकर तारीफ करती रही हैं, लेकिन उनमें से किसी ने भी उन्हें सपोर्ट नहीं किया और ना ही कभी तारीफ की। कंगना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस की इस बर्ताव को 'साजिश' करार दिया। साथ ही इन एक्ट्रेस पर उनके खिलाफ 'गैंगअप' होने का आरोप भी लगाया।

kangana-ranaut-share-video-proof-where-she-praised-bollywood-actresses-and-ask-why-they-gang-up-on-me

कंगना रनौत जब से सोशल मीडिया पर आई है, बेखौफ, बेलाग अपनी बात रखती आई हैं और कई मौकों पर अपनी बात के लिए उन्होंने तीखी बहस से भी गुरेज नहीं किया है। इसी कड़ी में अबकी बार कंगना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस पर 'गैंगअप' होकर उनके खिलाफ 'साजिश' करने का आरोप लगाया है और साथ ही वीडियो प्रूफ भी शेयर किया है।

दरअसल, कंगना के एक फैन पेज ने उनका वीडियो शेयर किया है, जिसमें आलिया भट्ट, तापसी पन्नू, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और करीना कपूर खान की तारीफ करते हुए कंगना नज़र आ रही हैं। कंगना ने इसी वीडियो को रीट्वीट करते हुए पूछा है कि आखिर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस उनका समर्थन क्यों नहीं करती हैं।

कंगना ने ये वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'इंडस्ट्री की कोई भी एक एक्ट्रेस नहीं है, जिसका मैंने समर्थन और तारीफ न की हो। यह सबूत है, लेकिन इनमें से किसी ने भी न तो कभी मेरा समर्थन किया और न ही मेरी सराहना की। क्या आपने कभी सोचा है कि क्यों? क्यों वे मेरे खिलाफ गैंगअप हैं? मेरे और मेरे काम को लेकर यह साजिश क्यों? गहराई से सोचिए।'

इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, 'जैसा कि आप देख सकते हैं कि जब भी मुझे कॉल करके और सीधे मैसेज करके उन्होंने आमंत्रित किया मैं सहज तौर पर उनकी फिल्मों के प्रीव्यू में गई। वे मुझे फूल भेजते और मुझ पर प्यार बरसाते, लेकिन जब मैं उन्हें अपनी फिल्मों के प्रीव्यू के लिए कॉल करती, तो वे मेरी कॉल तक नहीं उठाते। इसलिए अब हर दिन मैं उनकी क्लास लगाती हूं, क्योंकि वे इसी के पात्र हैं।'

कंगना का यह ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, उनक यह वीडियो इसलिए चर्चा में आ गया है, क्योंकि हाल के दिनों में वह कई बार इन एक्ट्रेसेस पर निशाना साधती दिखी हैं।

श्रीनाथजी द्वार पर कंगना

कंगना रनौत शुक्रवार को उदयपुर से नाथद्वारा पहुंची। जहां उन्होंने श्रीनाथजी के राजभोग झांकी में दर्शन किए। इस दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्मों को लेकर मनौती भी मांगी। वही दर्शन के बाद अभिनेत्री कंगना को देखने के लिए बड़ी संख्या में श्रीनाथजी के मंदिर में उनके फैंस जुट गए। इस दौरान कंगना ने भी फैंस का अभिवादन स्वीकार किया और उनके साथ तस्वीरें भी ली।

संबंधित खबरें
Thalaivi: कंगना रनौत ने 'चली चली' के लिए पानी में बिताये 24 घंटे

टिप्पणियां