मलाइका अरोड़ा ने लगवाई कोरोना वायरस की वैक्सीन

अब मलाइका अरोड़ ने भी कोरोना वायरस का वैक्सीन लगवा लिया है। उन्होंने वैक्सीनेशन सेंटर से अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। बता दें कि मलाइका कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकी हैं और इससे निजाद भी पा चुकी हैं। वहीं कोरोना वैक्सीन लगवाने के साथ मलाइका ने लोगों से वैक्सीनेशन की अपील भी की।

malaika-arora-get-first-dose-of-covid-19-vaccine

मलाइका अरोड़ा ने शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है और इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी। मलाइका ने इंस्टा पर वैक्सीन लेते हुए अपनी तस्वीर शेयर की। बता दें कि मलाइका ने मुंबई के लीलावती अस्पताल में इस वैक्सीन को लगवाया।

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैंने कोविड वैक्सीन का पहला डोज लिया, क्योंकि हम सभी इसमें एक हैं, तो चलो योद्धाओं, वायरस के खिलाफ इस जंग को जीतें और आप भी इस वैक्सीन को लगवाना न भूलें। (हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स का भी आभार, जो इतने कैरिंग और सतर्क रहे हैं और हर चीज को चेहरे पर एक मुस्कान के साथ करते गए।) धन्यवाद (हां मैं कोविड वैक्सीन के लिए पात्र थी)।'

उल्लेखनीय है कि बीते साल सितंबर के महीने में मलाइका अरोड़ा कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थ, जिसके बाद उन्होंने खुदको होम क्वारंटाइन कर लिया था। कुछ समय बाद मलाइका ने इस वायरस से निजाद पा लिया था।

संबंधित ख़बरें
मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर डिस्कवरी के शो 'स्टार वर्सेस फूड' में आएंगे नज़र

टिप्पणियां