The Intern: दीपिका पादुकोण के 'द इंटर्न' में अमिताभ बच्चन की हुई एंट्री

दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म 'द इंटर्न' में अमिताभ बच्चन की एंट्री की घोषणा की। अमिताभ को दीपिका ने अपना 'स्पेशल' कोस्टार बताया। फिल्म 'द इंटर्न' में ऋषि कपूर की जगह अमिताभ बच्चन ले रहे हैं। वहीं दीपिका और अमिताभ सात साल बाद एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' की हिन्दी रीमेक है।

The-Intern-deepika-padukone-confirms-amitabh-bachchan-join-the-team

दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'द इंटर्न' में अमिताभ बच्चन का स्वागत किया। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि एक बार फिर वो अपने स्पेशल को-स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं।

बता दें कि पहले यह फिल्म दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर के साथ बनने वाली थी, लेकिन ऋषि कपूर के निधन के बाद फिल्म को होल्ड कर रख दिया गया। अब इस फिल्म में ऋषि कपूर की जगह अमिताभ बच्चन की एंट्री हो गई है।

अमिताभ के फिल्म का हिस्सा बनने की आधिकारिक घोषणा दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी। उन्होंने फिल्म 'द इंटर्न' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे सबसे स्पेशल को-स्टार के साथ एक बार फिर से काम करना, मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। 'द इंटर्न' की भारतीय एडॉप्टेशन पर अमिताभ बच्चन का स्वागत करती हूं।'

दीपिका और अमिताभ ने इससे पहले शूजित सरकार की फिल्म 'पीकू' में साथ में नज़र आएंगे। दिलचस्प तथ्य यह है कि जिस वर्ष फिल्म 'पीकू' रिलीज़ हुई थी, उसी साल हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' भी सिनेमाघरों में उतरी थी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां