ड्रग केस में गिरफ्तार एजाज़ खान हुए कोरोना से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग केस में गिरफ्तार किए गए एजाज़ खान का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। वहीं पूछताछ कर रहे एनसीबी अधिकारी भी अपना कोरोना टेस्ट करवाएंगे। बता दें कि पहले एजाज़ को ड्रग मामले में कोर्ट में पेश किया जाना था, लेकिन कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ajaz-khan-tested-positive-for-covid-19-arrested-by-narcotics-control-bureau-in-a-drug-case

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग केस में गिरफ्तार किए गए एक्टर 'बिग बॉस' फेम एजाज़ खान की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव पाई गई है। एजाज़ का 'बटाटा गैंग' से रिश्ता होने के नाते उन्हें एनसीबी ने अपनी हिरासत में लिया। बाद में कोर्ट ने उनकी हिरासत 3 अप्रैल तक बढ़ा दी थी।

वहीं ड्रग मामले में आरोपी होने पर उन्हें अदालत में पेश किया जाना था, लेकिन अब उन्हें सीधे अस्तपाल ले गया है। अभिनेता का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है, जिस कारण उन्हें रिकवरी के लिए अस्पताल में ट्रांसफर किया जा रहा है।

दरअसल, एजाज़ खान को अदालत में पेश किए जाने से पहले मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक एजाज़ की कोरोना पॉज़िटिव आई है। ड्रग मामले में नाम आने के बाद एनसीबी ने मुंबई में एजाज़ के घरों पर छापेमारी की थी। एनसीबी को उनके घर पर कुछ गोलियां मिली थीं।

वहीं एजाज़ खान के लिंक्स मुंबई के सबसे बड़े ड्रग पेडलर 'बाटाट गैंग' से सामने आए, जिसके बाद एनसीबी ने 31 मार्च को उन्हें राजस्थान से लौटते वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी गिरफ्त में ले लिया था। इसके एनसीबी द्वारा उनसे लगभग 8 घंटे पूछताछ की गई, जिसके बाद उन्हें 3 अप्रैल तक हिरासत में ले लिया गया।

अदालत में ले जाने से पहले एजाज खान को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया था। जांच के दौरान उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आते ही एजाज खान को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं पूछताछ कर रहे एनसीबी अधिकारियों ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया।

संबंधित ख़बरें
NCB कस्टडी में एजाज खान ने उगला गौरव दीक्षित का नाम, रेड से पहले एक्टर फरार

टिप्पणियां