Sooryavanshi: 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ अनिश्चितकाल के लिए टली

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है। फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस चीफ की भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं 'सिंबा' रणवीर सिंह और 'सिंघम' अजय देवगन का फिल्म में कैमियो होगा। इसके अलावा कटरीना कैफ फिल्म की फीमेल लीड हैं। बता दें पहले फिल्म 24 मार्च 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते साल भर बाद यह 30 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही थी, लेकिन अब एक बार फिर इसकी रिलीज़ डेट पोस्टपोन हो गई।

akshay-kumars-sooryavanshi-postponed-due-to-corona-once-again

कोरोना वायरस की दूसरी लहर से देशभर बेहाल है। वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में देखे जा रहे हैं। वहीं एंटरटेनमेंट जगत के कई सितारे इसकी जद में आ गए हैं। वहीं मनोरंजन जगत को इसका भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के चलते एक बार फिर अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ डेट पोस्टपोन कर दी गई है।

वैसे, तो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' को बीते साल ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते लगे लॉकडाउन के कारण इसकी रिलीज़ डेट को पोस्टपोन कर दी गई, जिसके बाद साल भर बाद फिल्म को रिलीज़ करने का मेकर्स ने मन बनाया, तो वहीं देशभर में फिर से कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली। ऐसे में एक बार फिर मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है।

वहीं इस बीच अक्षय कुमार भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके कारण उन्हें एहतियातन मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिल्म 'सूर्यवंशी' की बात करें, तो इसमें अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं, जबकि रणवीर सिंह 'सिम्बा' और अजय देवगन 'सिंघम' का कैमियो होगा।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां