वहीदा रहमान 83 साल में उम्र में कर रही हैं स्कूबा डाइविंग

वहीदा रहमान ने 83 साल की उम्र में अपनी बेटी के साथ समुद्र में डाइविंग की है। बेटी काश्वी ने जब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोग वहीदा रहमान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस उम्र में भी वहीदा काफी एडवेंचरस हैं। बता दें वहीदा इस समय अपने दोस्तों और परिवार के साथ अंडमान-निकोबार में छुट्टियां बिता रही हैं।

Waheeda-rehman-snorkelling-with-her-daughter-kashvi-rekhy-at-age-83

बीते ज़माने की दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान उम्र के 83वें पड़ाव में भी काफी एडवेंचरस हैं। पहाड़ों पर चढ़ना हो या फोटोग्राफी या फिर समुद्र में गोते ही क्यों न लगाना हो। हाल ही में वहीदा रहमान की बेटी काश्वी रेखी ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

दरअसल, इन दिनों परिवार और दोस्तों के साथ वहीदा अंडमान-निकोबार में छुट्टियां बिता रही हैं। इसी दौरान बेटी काश्वी के साथ स्कूबा डाइविंग की।

मां-बेटी ने समुद्र में अपनी गोताखोरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली। 83 वर्ष की उम्र में भी वहीदा स्कूबा डाइविंग कर रही हैं। यह देखकर नेटीजन्स काफी खुश हो गए। जम कर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

काश्वी ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरे शेयर की है, उसमें वो अपनी मां वहीदा का हाथ थामे पानी के नीचे डाइव कर रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'मां के साथ स्नॉर्केलिंग'।

उल्लेखनीय है कि 3 फरवरी 2021 को ही वहीदा रहमान ने अपना 83वां जन्मदिन मनाया था। तब वह अपनी बेटी के साथ वाराणसी गई थीं और तभी काश्वी ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिाय पर शेयर की थीं। इस मौके पर वहीदा रहमान को बोट राइड और फोटोग्राफी करते हुए भी देखा गया था।

बता दें कि वहीदा रहमान को वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी का काफी शौक है। इस बारे में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'तस्वीरें लेना मुझे हमेशा से ही अच्छा लगता है, जब मैं जवान थी, तो सेट पर छोटा कैमरा लेकर जाया करती थी।'

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ