ChaalBaaz In London: श्रद्धा कपूर निभाएंगी डबल रोल, श्रीदेवी से है खास कनेक्शन

श्रद्धा कपूर 'चालबाज़ इन लंदन' में डबल रोल में नज़र आने वाली हैं। यह फिल्म श्रीदेवी स्टारर 'चालबाज़' की सीक्वल है। दिलचस्प बात यह है कि साल 1989 में आई 'चालबाज़' के निर्देशक पंकज पराशर ही सीक्वल 'चालबाज़ इन लंदन' का निर्देशन करने वाले हैं। श्रीदेवी द्वारा निभाए गए आइकॉनिक डबल रोल के साथ श्रद्धा कितना न्याय कर पाती हैं, वो तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

chaalbaaz-in-london-shraddha-kapoor-to-recreate-sridevi-iconic-double-role

श्रद्धा कपूर के अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी गई है। उनकी अगली फिल्म 'चालबाज़ इन लंदन' होगी, जिसमें वो दोहरी भूमिका निभाने जा रही हैं। यह फिल्म साल 1989 में आई फिल्म 'चालबाज़' की सीक्वल होगी।

मेकर्स ने इस बात की जानकारी देते हुए एक टीजर जारी किया। फिल्म का नाम 'चालबाज इन लंदन' है, जिसमें श्रद्धा डबल रोल निभाएंगी। वहीं फिल्म का निर्देशन ओरिजनल फिल्म यानी 'चालबाज़' के निर्देशक पंकज पराशर ही करेंगे।

वहीं फिल्म 'चालबाज़ इन लंदन' का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं। वहीं श्रद्धा अपने करियर में पहली बार डबल रोल निभाने जा रही हैं।

अब जैसा कि नाम से ही साफ जाहिर है कि फिल्म की शूटिंग लंदन में ही की जाएगी। फिलहाल लीड एक्ट्रेस के नाम का खुलासा कर दिया गया है, लेकिन एक्टर्स के नाम का इंतज़ार अभी से शुरू हो चुकी है। बता दें कि ओरिजनल फिल्म में श्रीदेवी के साथ सनी देओल और रजनीकांत की जोड़ी जमी थी। अब श्रद्धा के साथ किसकी जोड़ी जमेगी, वो देखना वाकई दिलचस्प होगा।

फिल्म 'चलाबाज़ इन लंदन' की अनाउंसमें के बाद न सिर्फ श्रद्धा कपूर के बल्कि श्रीदेवी के फैन्स भी खुशी से झूम उठे हैं।

फिल्म 'चालबाज़' में श्रीदेवी ने अंजू और मंजू नाम की जुड़वा बहनों की भूमिका निभाई थी, जो जन्म के समय अलग हो गईं और उनकी परवरिश अलग-अलग स्तिथियों में हुई। फिर अचानक दोनों एक-दूसरे के स्थान पर आ जाती हैं। इसके बाद शुरू होता है धमाल।

संबंधित ख़बरें
रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की फिल्म 2022 में होगी रिलीज़

टिप्पणियां