प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'रॉकेट्री: द नम्बी इफेक्ट' रिव्यू किया शेयर

आर माधवन फिल्म 'रॉकेट्री: द नम्बी इफेक्ट' में न सिर्फ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, बल्कि इस फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने किया है। वैज्ञानिक नम्बी नारायण की इस बायोपिक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देखने के बाद अपना रिव्यू भी शेयर किया। प्रधानमंत्री फिल्म के बारे में अपनी राय देते हुए कहते हैं कि फिल्म महत्वपूर्ण विषयों को छूती है।

pm-narendra-modi-shares-his-review-of-r-madhavans-film-rocketry-the-nambi-effect

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नम्बी इफेक्ट' के बारे में अपना रिव्यू देते हुए कहा कि यह फिल्म महत्वपूरण विषयों को छूती है।

बता दें कि प्रधानमंत्री ने सोमवार शाम को, आर माधवन के निर्देशन में तैयार फिल्म 'रॉकेट्री: द नम्बी इफेक्ट' के बारे में अपनी राय सोशल मीडिया पर साझा की।

फिल्म 'रॉकेट्री' साइंटिस्ट नम्बी नारायण की बायोपिक है, जिसमें नम्बी नारायण की भूमिका आर माधवन ने निभाया है। वहीं इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर भी माधवन डेब्यू करने जा रहे हैं।

आर माधवन ने ट्वीट करते हुए बताया कि अपनी फिल्म के सिलसिले में वो प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे और उन्हें फिल्म के कुछ क्लिप्स भी दिखाए थे।

माधवन ने लिखा, 'कुछ हफ्तों पहले, नम्बी नारायणन और मुझे प्रधानमंत्री से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हमने आने वाली फिल्म 'रॉकेट्री' के बारे में बात की और क्लिप्स, नम्बी जी और उनके साथ हुई गलत चीजों पर प्रधानमंत्री की प्रतिक्रिया और चिंता को देखकर सम्मानित महसूस किया। इस सौभाग्य के लिए आपका शुक्रिया सर।'

वहीं आर माधवन के ट्वीट का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट में लिखा, 'आपसे और ब्रिलियंट नम्बी जी से मिलकर खुशी हुई, ये फिल्म बहुत महत्वपूर्ण विषयों को छूती है और इनके बारे में और भी अधिक लोगों को पता चलना चाहिए। हमारे वैज्ञानिकों और तकनीशियनों ने देश के लिए बहुत महान बलिदान दिए हैं, जिसकी झलक मुझे 'रॉकेट्री' की क्लिप्स में देखने को मिली।'

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले ही आर माधवन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए। वहीं हाल ही में जब उनकी फिल्म 'रॉकेट्री' का ट्रेलर जारी किया गया, तो सभी तरफ उनकी खूब तारीफें हुई।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां