अजय देवगन ने क्यों छोड़ दी YRF की सुपरहीरो फिल्म ?

अजय देवगन ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही 180 करोड़ सुपरहीरो फिल्म को छोड़ दिया है। इस फिल्म में अजय विलेन की भूमिका में नज़र आने वाले थे। रिपोर्ट्स की माने, तो अजय ने बिजी शेड्यूल के चलते फिल्म से खुद को अलग कर लिया है।

ajay-devgn-is-no-longer-a-part-of-yashraj-banners-180-cr-superhero-film

अजय देवगन के यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही सुपरहीरो फिल्म से खुद को अलग कर लिया है। रिपोर्ट्स की माने, तो यशराज फिल्म्स की इस मेगाबजट फिल्म के लिए अजय के पास डेट्स नहीं हैं। इस वजह से उन्होंने फिल्म से खुद को अलग करने का फैसला किया है।

ख़बरें थी कि 180 करोड़ी इस फिल्म से अहान पांडे अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसमें अजय देवगन सुपरविलेन की भूमिका में नज़र आने वाले थे, लेकिन अब डेट्स प्रॉब्लम के चलते उन्होंने खुद को अलग कर लिया है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार आदित्य चोपड़ा की यह सुपरहीरो फिल्म काफी समय से अटकी पड़ी है। इसके लिए उन्होंने अजय देवगन से बात की थी, जो इसमें सुपरविलेन का किरदार निभाने वाले थे, लेकिन डेट्स की परेशानी के चलते अजय ने फिल्म छोड़ने का फैसला किया है। अजय देवगन के पास इन दिनों बहुत सारी फिल्में हैं और आदित्य चोपड़ा के साथ जिन तारीखों में शूटिंग करना चाहते हैं, उनमें वो शूटिंग करने में असमर्थ हैं।

सूत्र ने पोर्टल को बताया है कि फिल्म में अजय देवगन के कई सारी सीन्स हैं, जिनके लिए मेकर्स को उनका अच्छा खासा वक्त चाहिए। अजय देवगन इतनी डेट्स इस समय नहीं दे सकते हैं। अजय देवगन के खाते में फिलहाल 7-8 फिल्में हैं, जिनमें से कुछ पूरी हो गई हैं और कुछ की शूटिंग बाकी है।

उल्लेखनीय है कि अजय देवगन की इसी सुपरहीरो फिल्म से चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे डेब्यू करने वाले हैं, जिसका बजट लगभग 180 करोड़ रुपये है। अहान पांडे इस सुपरहीरो फिल्म में अजय देवगन के साथ भिड़ते नजर आते, लेकिन अब मेकर्स किसी दूसरे अभिनेता की तलाश में जुट गए हैं।

संबंधित ख़बरें
अजय देवगन की 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' इस ख़ास दिन होगी रिलीज़

टिप्पणियाँ