मोहित रैना की कोरोना संक्रमित होने के बाद बिगड़ी तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती

अभिनेता मोहित रैना अस्पताल में भर्ती करवाए गए हैं। दरअसल, एक सप्ताह पहले वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। वहीं हालत बिगड़ने के बाद उनको अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये मोहित ने फैन्स से कहा, 'प्रार्थना करते रहिए'।

mohit-raina-in-hospital-after-testing-covid-19-positive

अभिनेता मोहित रैना कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। 'देवों के देव महादेव' फेम अभिनेता की कोरोना संक्रमण के बाद तबियत बिगड़ी, तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

इस बात की जानकारी खुद मोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस पोस्ट में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की, जिनमें एक आसमान की तस्वीर है, तो दूसरे में उनके हाथ पर ड्रिप लगी नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों के साथ मोहित ने लिखा, 'जैसे ही मैं बाहर और अंदर देखता हूं, तो सभी के लिए प्रार्थना करता हूं। पिताजी हमेशा कहते हैं कि प्रार्थनाएं काम करती हैं।'

वो आगे लिखते हैं, 'मैं आप सभी से आग्रह करना चाहता हूं कि सुरक्षित रहें और सभी के लिए प्रार्थना करें। बीते हफ्ते कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मैं डॉक्टर्स की निगरानी में हूं, जिस जगह पर मैं पिछले एक महीने से रह रहा हूं। हम सभी उन्हीं की वजह से ठीक हैं। हम घर के अंदर रह सकते हैं। जल्द ही आप सभी से मिलता हूं।प्यार।'

मोहित रैना के इस पोस्ट पर न सिर्फ फैन्स बल्कि कई सेलेब्स ने कमेंट कर उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है।

मोहित के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो आखिरी बार वेब सीरीज 'भौकाल' में नजर आए थे। इसके अलावा वह विक्की कौशल के साथ 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म में भी नजर आ चुके हैं।

संबंधित खबरें
राघव जुयाल हुए कोरोना पॉज़िटिव

टिप्पणियाँ