कंगना रनौत के 'चली चली' सॉन्ग पर करण जौहर का डांस!

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक मैश-अप वीडियो शेयर किया है, जिसमें करण जौहर फिल्म 'थलाइवी' के गाने 'चली चली' पर डांस करते नज़र आ रहे हैं। कंगना ने इस वीडियो को अब तक का 'बेस्ट' वीडियो बताया है। बता दें कि करण जौहर का यह डांसिंग वीडियो सोनम कपूर के शादी के समय का बताया जा रहा है, जिसमें वो 'प्रेम रतन धन पायो' पर डांस कर रहे हैं।

kangana-ranaut-shared-karan-johar-dance-video-on-thalaivi-song-chali-chalo

कंगना रनौत एक भी मौका करण जौहर की चुटकी लेने का ज़ाया नहीं जाने देती हैं। हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला। दरअसल, कंगना की मच अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' के हालिया रिलीज़ सॉन्ग 'चली चली' पर जबरदस्त डांस करते करण जौहर दिखे।

हैरान न हों। दरअसल, यह एक मैश-अप वीडियो है, जिसे कंगना के फैन ने बनाया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसी वीडियो को कंगना ने अपने अकाउंट से शेयर करते हुए इसे अब तक का 'बेस्ट' वीडियो करार दिया है।

कंगना रनौत 'थलाइवी' में दिवंगत एक्ट्रेस-नेता जे जयललिता का किरदार निभा रही है। इस बायोपिक का पहला गाना 'चली चली' तीन भाषाओं में लॉन्च हुआ। वहीं कंगना ने इस गाने को शेयर करते हुए फैंस से इस गाने पर वीडियो बनाने के लिए कहा था, जिसके बाद फैंस अलग-अलग तरीके से इसका मैश-अप वीडियो बना रहे हैं।

इसी कड़ी में करण जौहर का 'बिजली गिराने' वाला डांस वीडियो भी शामिल है। करण जौहर के डांस पर इस सॉन्ग को मैश-अप किया। इस वीडियो में करण जौहर एक स्टेज पर डांस कर रहे हैं और अपने डांसिंग स्किल्स को दिखा रहे हैं।

कंगना के फैन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,'बिजली गिराने वाली परफॉर्मेंस। #ChaliChaliChallenge' इसके साथ ही फायर वाले इमोजी भी फैन ने इसमें शामिल किए।

इस वीडियो को ट्विटर पर रिट्वीट करते हुए लिखा,'अब तक का बेस्ट वीडियो।#ChaliChaliChallenge'

बता दें कि करण जौहर के जिस डांसिंग वीडियो का मैशअप बनाया गया है, वो क्लिप सोनम कपूर की शादी की है। करण सहित बॉलीवुड सिलेब्स ने इस शादी में जमकर डांस किया था। करण ने ओरिजनली 'प्रेम रतन धन पायो' गाने पर डांस किया था।

संबंधित खबरें
Thalaivi: कंगना की फिल्म 'थलाइवी' का सॉन्ग 'चली चली' रिलीज

टिप्पणियाँ