कोरोना संक्रमित अक्षय कुमार हुए हॉस्पिटल में एडमिट

अक्षय कुमार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रविवार को वो कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। वहीं फिल्म 'रामसेतु' से जुड़े 45 लोगों का भी कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया है। फिलहाल सभी होम क्वारंटाइन हैं। बात दें कि अक्षय ने चार दिन पहले ही फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग शुरू की थी।

akshay-kumar-hospitalised-after-testing-positive-for-coronavirus

अक्षय कुमार ने रविवार को ही खुद के कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी दी थी। सोशल मीडिया पर दी जानकारी में उन्होंने बताया था कि वे घर पर ही क्वारंटाइन में हैं और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं, लेकिन उनकी तबियत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो अक्षय को रविवार देर शाम ही मुंबई के पवई इलाके में डॉ. एच. एल. हीरानंदानी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। वहीं अस्पताल प्रशासन ने अक्षय की तबियत को लेकर कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है।

खुद के अस्पताल में एडमिट होने की जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए अक्षय ने लिखा, 'आपकी दुआओं का असर हो रहा है। मैं ठीक हूं, लेकिन मुझे एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गई है। मैं एडमिट हो गया हूं। जल्द वापस आउंगा। आप सब अपना ध्यान रखें।'

उल्लेखनीय है कि इन दिनों अक्षय कुमार फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान वे कोरोना से संक्रमित हुए। अक्षय के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी बाहर आने के बाद फिल्म से जुड़े करीब 75 लोगों का टेस्ट हुआ, जिसमें से 45 लोगों का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव निकला है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

फिल्म 'रामसेतु' में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा नज़र आएंगी। फिल्म का मुहूर्त अयोध्या के राममंदिर में लिया गया था और अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां