अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील

अक्षय कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। रविवार को बयान जारी करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी सुबह की कोविड-19 रिपोर्ट आई है, जो पॉज़िटिव है। सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। साथ ही सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहे हैं और जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, उनसे कोरोना वायरस टेस्ट करवाने का निवेदन किया।

akshay-kumar-tested-corona-positive-quarantined-himself-at-home

महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश में चल रही है। इस दूसरी लहर ने अब तक आमिर खान, आलिया भट्ट, आर माधवन, परेश रावल, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी, बप्पी लहरी, सतीश कौशिक जैसे चर्चित कलाकारों को अपनी जद में ले लिया है। वहीं क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी इस वायरस के संपर्क में आने से अछूते नही रहे। फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती हैं।

इसी बीच रविवार को ख़बर आई कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार भी इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनकी की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद अक्षय कुमार ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है और वो लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में हैं। इस बारे में एक बयान भी जारी किया।

अक्षय कुमार ने बयान जारी कर कहा, 'आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर पर क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं। मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें। जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा।'

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग में कर रहे थे। कुछ दिनों पहले ही फिल्म 'रामसेतु' से अपना लुक शेयर किया था। वहीं जैकलीन फर्नांडिज़ और नुसरत भरुचा के सेट पर वो तस्वीरें भी लगातार क्लिक करते रहते हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां