अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' ने अपने नाम किया जबरदस्त रिकॉर्ड

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'लक्ष्मी' ने छोटे पर्दे पर धमाल मचा दिया है। हाल ही में स्टार गोल्ड पर रिलीज़ हुई ने पिछले पांच सालों के व्यूअरशिप के रिकॉर्ड धराशाई कर दिए हैं। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित 'लक्ष्मी' एक ऐसे इंसान की कहानी है, जिसके भीतर एक ट्रांसजेंडर की आत्मा आ जाती है। फिल्म में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी के अलावा फिल्म में आएशा रज़ा मिश्रा, तरुण अरोड़ा, अश्विनी कालसेकर, मनु ऋषि चड्ढा, शरद केलकर और राजेश शर्मा भी अहम भूमिकाओं में हैं।

akshay-kumar-laxmii-creates-history-on-television

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' ने छोटे पर्दे पर धमाल मचा दिया है। यह फिल्म 21 मार्च को स्टार गोल्ड पर प्रसारित हुई थी। फिल्म ने बीते पांच सालों के व्यूअरशिप के रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं।

स्टार गोल्ड टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि रात 8 बजे प्रसारित की गई फिल्म को देशभर में 63 मिलियन यानी 6 करोड़ 30 लाख दर्शकों ने देखा।

वहीं चैनल ने दावा किया है कि बीते पांच सालों में यह टीवी पर हाइएस्ट रेडिंग वाली फिल्म बन गयी है। चैनल ने पिछले एक साल में 10 में 9 फिल्मों का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर किया है।

इस उपलब्धि पर अक्षय ने बयान जारी करते हुए कहा, 'मुझे खुशी है कि इस महामारी के दौरान जब लोगों को घरों में रहना था, तो हम उनके लिए भरपूर मनोरंजन उपलब्ध करवा सके, जिसे उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ एंजॉय किया। लोगों का यह उत्साह मुझे नई कहानियों और दिलचस्प किरदार निभाने के लिए प्रेरित करता है।'

फिल्म 'लक्ष्मी' में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाने वाले शरद केलकर ने कहा, ''लक्ष्मी' को वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पर मिले इस रिस्पॉन्स से बेहद खुश हूं। 'लक्ष्मी' का किरदार निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण और सीखने वाल अनुभव था। इसे जो प्रतिक्रिया मिली है, किसी कलाकार को उससे अधिक और क्या चाहिए।'

अभिनेत्री कियारा आडवाणी कहती हैं, 'यह रेटिंग एक कलाकार के लिए लोगों की तारीफों की मिसाल है। दर्शकों का प्यार असली पैमाना होता है। इतनी अच्छी व्यूअरशिप के लिए दर्शकों का बहुत-बहुत शुक्रिया।

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'लक्ष्मी' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इसे पिछले साल नवंबर में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। इसके बाद 21 मार्च को स्टार गोल्ड पर आयी।

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित 'लक्ष्मी' एक ऐसे इंसान की कहानी है, जिसमें एक ट्रांसजेंडर की आत्मा आ जाती है। फिल्म में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी के अलावा शरद केलकर आएशा रज़ा मिश्रा, तरुण अरोड़ा, अश्विनी कालसेकर, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश शर्मा भी अहम भूमिकाओं में दिखे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां