...और विद्युत जामवाल ने उतार कर दे दी अपनी जैकेट

विद्युत जामवाल की जैकेट की तारीफ जब एक पैपराज़ी ने की, तो विद्युत ने उसे अपनी महंगी जैकेट तुरंत उतार कर गिफ्ट कर दी। इस पल को वीडियो में कैद कर लिया गया और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही विद्युत को सब दरियादिल एक्टर का खिताब दे रहे हैं।

vidyut-jammwal-gift-jacket-to-paparazzi-and-say-thanks-to-them-for-their-hard-work

फिटनेस फ्रीक विद्युत जामवाल की गिनती बॉलीवुड के डिसेंट और डाउन टू अर्थ एक्टर्स में होती है, लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि जिसने एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया है। इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके स्वीट गेस्चर की सभी तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल, जब एक पैपराज़ी ने विद्युत के ग्रीन कलर के जैकेट की तारीफ की, तो विद्युत न वो जैकेट उतार कर उस पैपराज़ी को गिफ्ट करक दिया। अब विद्युत के इस गेस्चर को देख कर जाहिर तौर लोग उनके मुरीद तो होंगे ही।

मामला यह है कि जब विद्युत गुरुवार को किसी काम के चलते बाहर बाइक से निकले, तो उन्हें कुछ पैपराजी ने घेर लिया। इसी दौरान एक फोटोग्राफर ने विद्युत का हालचाल लेते हुए पूछा की वे कैसे हैं? विद्युत ने इधर अपनी खैरियत बताई ही थी कि फोटोग्राफर ने विद्युत के ग्रीन जैकेट की तारीफ कर दी। बस फिर क्या था। विद्युत ने उसी वक्त अपना जैकेट निकाल कर फोटोग्राफर को दे दिया।

जैकेट देते हुए कहा, 'ये तुम्हारे लक के लिए है। ऑल द बेस्ट, आई लव यू। आप लोग बहुत मेहनत करते हैं।'

पैपराज़ी उस जैकेट को पाकर खुश ही हो रहा होता है कि वहीं खड़े दूसरे फोटोग्राफर ने विद्युत से कहा कि आपकी टी-शर्ट भी अच्छी लग रही। इस बात पर विद्युत अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

बात करें उस जैकेट की, तो नोबल ग्रीन कलर का मैक्सिको आइकन गेट जैकेट की कीमत 80 डॉलर यानी कि 5,861 रुपये है।

अब विद्युत की इस अदा पर उनके फैन्स तो फिदा हो गए हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा, 'बड़े दिल वाला इंसान', तो दूसरे ने लिखा, 'महान व्यक्ति'।वहीं एक अन्य ने लिखा, 'सोने का दिल वाला।'

अब विद्युत के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जनवरी में श्रुति हासन स्टारर फिल्म 'द पॉवर' में नजर आए थे। वहीं अपकमिंग फिल्म की बात करें, तो वो 'सनक' में नज़र आएंगे।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां