अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' भी होगी डिजिटल रिलीज़?

अक्षय कुमार की स्पाय थ्रिलर फिल्म 'बेल बॉटम' थिएटर के बजाय डिजिटल पर रिलीज़ हो सकती है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश की स्थिति को बिगाड़ कर रख दिया। यहां तक कि कई राज्यों में लॉकडाउन भी लगा हुआ है। थिएटर भी बंद हैं। ऐसे में ख़बरें हैं कि फिल्म 'बेल बॉटम' डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर होगी। 

akshay-kumar-starrer-bell-bottom-to-release-on-digital-platform

अक्षय कुमार की स्पाय थ्रिलर फिल्म 'बेल बॉटम' भी थिएटर के बजाय डिजिटल होने जा रही है। यह इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी नज़र आएंगी, जिसे देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म को लेकर जनवरी में ख़बर आई थी कि मौजूदा कोरोना की स्थिति को देखते हुए फिल्म डिजिटल पर रिलीज़ हो सकती। अमेज़न प्राइम वीडियो से इस बारे में बात भी की गई थी, लेकिन जैसे ही थिएटर के हालात सुधरे और सौ फीसदी ऑक्यूपेंसी की अनुमति मिलने के बाद मेकर्स ने फिल्म 28 मई को थिएटर पर रिलीज करने का फैसला लिया।

वहीं कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश की स्थिति पहले से ज्यादा बिगाड़ दी है। एक बार फिर देश में लॉकडाउन जैसे हालात बन गये हैं। दिल्ली और महाराष्ट्र में तो कर्फ्यू और लॉकडाउन पहले से ही लगा हुआ है। ऐसे में मेकर्स एक बार फिर फिल्म की डिजिटल रिलीज़ पर विचार कर रहे हैं।

इस बारे में फिल्म से जुड़े सूत्र ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट की माने, तो 'बेल बॉटम' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर होगी। प्लेटफार्म की तरफ से जो भी कीमत ऑफर की गई है, उससे मेकर्स ने सहमती जाता दी है। मेकर्स का मानना है कि यह एक प्रैक्टिकल और सही फैसला है क्योंकि सिनेमाघर जल्द ही नहीं खुलेंगे। मेकर्स और हॉटस्टार टीम अब तय कर रहे हैं कि इस फिल्म को कब रिलीज किया जाए।

कुछ रिपोर्ट्स का यह भी कहना है कि अमेज़न प्राइम वीडियो अब भी इस फिल्म को खरीदने में इंटरेस्टेड है, लेकिन डिज्नी हॉटस्टार ने अच्छी कीमत दे कर फिल्म को खरीद लिया है।

उल्लेखनीय है कि इस फिल्म में अक्षय रॉ एजेंट की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। वहीं फिल्म का निर्माण वासु भगनानी और जैकी भगनानी ने किया। फिलहाल दर्शकों को रिलीज़ डेट का इंतजार किया जा रहा है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ