धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की एक साल से नहीं हुआ मुलाकात, आखिर क्यों?

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बीते एक साल से मुलाकात नहीं हुई है। दरअसल, धर्मेंद्र इन दिनों परिवार से दूर अपने फॉर्म हाउस पर हैं, जबकि हेमा मुंबई में अपने घर पर। एक वेबसाइट से बातचीत में हेमा ने कहा कि उनकी सेबत के लिए यही सही है। अभी हमें साथ वक्त बिताने के बजाय उनकी सेहत के बारे में सोचना होगा। हमें मजबूती के साथ इस वक्त का सामना करना होगा, भले ही इसके लिए हमें कुछ त्याग ही करना पड़ा।

hema-malini-and-dharmendra-has-not-met-each-other-for-more-than-a-year-now-due-to-corona

बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' यानी हेमा मालिनी और 'हीमैन' यानी धर्मेंद्र की जोड़ी के मोहब्बत की कसमें आम हो या ख़ास सभी खाते हैं। हाल ही में इस जोड़ी ने एक और मिसाल कायम किया है। दरअसल, दोनों की मुलाकात बीते एक साल से नहीं हुई है।

चौंकिए नहीं। इस बात का खुलासा खुद हेमा मालिनी ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत के दौरान किया। उन्होंने बताया कि धर्मेंद्र से बीते एक साल से उनकी मुलाकात नहीं हुई है। इस फैसले के पीछे की वजह के बारे में भी हेमा ने बताया।

हेमा कहती हैं, 'उनकी सेहत के लिए यही सही है। अभी हमें साथ वक्त बिताने के बजाय उनकी सेहत के बारे में सोचना होगा। हम सौ सालों के सबसे बुरे संकट से गुजर रहे हैं। यदि हमें मानव सभ्यता को बचाना है, तो मजबूत रहना होगा। फिर चाहे कुछ भी त्याग क्यों न करना पड़े।'

बता दें कि धर्मेंद्र ने 19 मार्च को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था। उन्होंने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, 'मैं यह दिखावे के लिए नहीं, बल्कि आप सबको प्रेरित करने के लिए कर रहा हूं। दोस्तों अपना ध्यान रखें।'

बाद में अप्रैल के पहले सप्ताह में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा था कि उन्हें वैक्सीन का कोई भी साइड इफेक्ट नहीं हुआ। यहां तक कि बुखार तक नहीं आया। उन्होंने कहा था, 'मैं चाहता हूं कि सभी को यह पता चले कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। इसलिए आशंकाओं को किनारे रख जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा लें।'

उल्लेखनीय है कि निर्देशक अनिल शर्मा ने पिछले साल धर्मेंद्र, उनके बेटे सनी, बॉबी देओल और पोते करण को लेकर सुपरहिट फिल्म 'अपने' के सीक्वल की घोषणा की थी। 'अपने 2' की शूटिंग अप्रैल में शुरू होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी और धर्मेंद्र की उम्र को देखते हुए इसे टाल दिया गया।

अनिल शर्मा ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उनके लिए फिल्म से ज्यादा धर्मेंद्र की सेहत मायने रखती है। इसलिए यदि फिल्म लेट होती है, तो हो जाए। बताया जाता है कि अब इस फिल्म की शूटिंग जुलाई में लंदन में शुरू की जाएगी। उसके बाद 45 दिन का शेड्यूल मुंबई और पंजाब में होगा।

संबंधित ख़बरें
सनी देओल के बेटे राजवीर देओल करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, दादा धर्मेंद्र ने किया ट्वीट

टिप्पणियाँ