हुमा कुरैशी ने शेयर किया 'आर्मी ऑफ द डेड' से अपना लुक पोस्टर

हुमा कुरैशी ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म का लुक पोस्टर एक भावुक नोट के साथ शेयर किया। जैक स्नाइडर की जॉम्बी हाइस्ट फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में हुमा, डेव बटिस्टा एला परनेल ओमरी हार्डविक जैसे कलाकार के साथ नज़र आएंगी। वहीं फिल्म में हुमा के किरदार का नाम 'गीता' है। अपने लुक पोस्टर में हुमा हाथ में बड़ा-सा चाकू थामे नज़र आ रही हैं।

huma-qureshi-shares-first-look-of-hollywood-film-army-of-the-dead-with-emotional-note-amid-coronavirus-pandemic

हुमा कुरैशी हॉलीवुड सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। जैक स्नाइडर की फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में हुमा 'गीता' नाम के किरदार में नज़र आएंगी। फिल्म से अपना फर्स्टलुक हुमा ने शेयर किया।

फिल्म सिनेमाघरों के साथ-साथ नेटफ्लिक्स पर 21 मई को स्ट्रीम की जा रही है। वहीं भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से हालात अच्छे नहीं हैं। इसलिए, हुमा ने अपने किरदार के लुक पोस्टर के साथ एक नोट भी साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि यह उनकी व्यावसायिक मजबूरी है।

जॉम्बी हाइस्ट फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' में डेव बटिस्टा, एला परनेल, ओमरी हार्डविक सरीखे कलाकारों के साथ हुमा नज़र आएंगी। वहीं लुक पोस्टर पर हुमा हाथ में बड़ा-सा चाकू थामे नज़र आ रही हैं।

हुमा ने सोशल मीडिया पर लुक पोस्टर और भावुक नोट शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे साथी भारतीय कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से मुश्किलों में हैं। मैं इस दुख में उनके साथ हूं। हालांकि, एक प्रोफेशनल के नाते भारी मन से अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए, मैं आप सबके देखने के लिए अपने काम को शेयर कर रही हूं। जैक स्नायडर की फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड', जिसकी शूटिंग मैंने साल 2019 में की। चुनिंदा थिएटर्स में 14 मई और नेटफ्लिक्स पर 21 मई को रिलीज़ होगी।'

हुमा ने अपनी फिल्म उन लोगों को डेडिकेट किया है, जो इस महामारी के शिकार हुए हैं और उन्हें अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जिसमें हुमा की बस झलकभर दिखी थी। जैक स्नायडर 'डॉन ऑफ द डेड', 300', 'मैन ऑफ स्टील', 'बैटमैन वर्सेज़ सुपरमैन', 'जस्टिस लीग' सरीखी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। हुमा कुरैशी जल्दी ही अक्षय कुमार के साथ 'बेलबॉटम' में नज़र आएंगी।

संबंधित ख़बरें
हुमा कुरैशी की 'आर्मी ऑफ द डेड' के डायरेक्टर ज़ैक स्नाइडर से पहली मुलाकात

टिप्पणियाँ