Goodbye: अमिताभ बच्चन-रश्मिका का 'गुडबाय' में होगा यह रिश्ता

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना ने हाल ही में फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग शुरू की है। फिल्म में रश्मिका, अमिताभ की पुत्री की भूमिका में नज़र आने वाली हैं। एकता कपूर फिल्म का निर्माण कर रही हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। इस फिल्म से टीवी एक्टर शिविन नारंग बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

amitabh-bachchan-and-rashmika-mandanna-to-play-father-daughter-role-in-goodbye

हाल ही में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना ने फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग शुरू की है। फिल्म का निर्देशन 'क्वीन' और 'सुपर 30' सरीखी फिल्मों का निर्देशन कर चुके विकास बहल कर रहे हैं। फिल्म से टीवी एक्टर शिविन नारंग अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

फिल्म 'गुडबाय' का निर्माण एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट साथ मिल कर रहे हैं।

वहीं फिल्म को लेकर एक दिलचस्प जानकारी बाहर आई है। दरअसल, रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना का पिता-पुत्री का रिश्ता होगा। उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन की शूटिंग डेट्स एक साल पहले ही तय कर ली गई थी।

फिल्म का मुहूर्त शॉट मुंबई में शुक्रवार को हुआ था। वहीं 'गुडबाय' की शूटिंग रश्मिका ने शुरू कर दी है, जबकि अमिताभ बच्चन 4 अप्रैल से फिल्म की टीम को जॉइन करेंगे।

रश्मिका ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'जब बात परफॉर्मेंस की आती है, तो मैं इसे सबसे ज्यादा पसंद करती हूं… और ये एक ऐसा ही प्रोजेक्ट है। इस खूबसूरत सफर का साथी बनकर मैं बेहद रोमांचक हूं। गुडबाय।'

रश्मिका मंदाना ही नहीं, अमिताभ बच्चन ने भी इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुशी जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'नए सफर की शुरुआत को लेकर रोमांचित हूं।'

फिल्म को लेकर एकता कपूर ने कहा, ''गुडबाय' एक बहुत ही खास विषय पर है, जिसमें इमोशन्स और एंटरटेनमेंट दोनों बराबर मात्रा मे हैं। ये एक ऐसी फिल्म है, जिसे हर कोई जुड़ाव महसूस कर पाएगा। मैं अमिताभ बच्चन के साथ काम करने और रश्मिका को इस फिल्म में प्रेजेंट करने के लिए काफी उत्साहित हूं।'

बता दें कि हाल ही में अदाकारा ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'मिशन मजनूं' की शूटिंग शुरू की है। फिल्म में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगी।

संबंधित ख़बरें
सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना शुरू की 'मिशन मजनूं' की शूटिंग

टिप्पणियां