Thalaivi: कंगना की फिल्म 'थलाइवी' का सॉन्ग 'चली चली' रिलीज

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का पहला गाना 'चली चली' तीन भाषाओं में रिलीज़ किया गया। फिल्म का संगीत जी वी प्रकाश कुमार ने दिया हैं और इस गाने को सैंधवी ने अपनी आवाज़ दी है। इस गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है। यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी डेब्यू फिल्म 'वेणीरा अड़ाई' की याद दिलाएगा।

kangana-ranaut-film-thalaivi-song-chali-chali-out-Now

कंगना रनौत और जयललिता के फैन्स का इंतज़ार खत्म हुआ, क्योंकि फिल्म 'थलाइवी' का पहला सॉन्ग 'चली चली' रिलीज़ कर दिया गया है। हिन्दी, तमिल और तेलुगू में यह गाना रिलीज़ हुआ है।

इस गाने को साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस समेंथा अक्केंनी ने तीन भाषाओं यानी की हिंदी, तमिल और तेलुगु में अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया और अपनी खुशी को जाहिर करते हुए कहा, 'अम्मा की बेजोड़ इनायत और स्क्रीन पर उनकी शानदार उपस्थिति को सब जानते हैं। सिनेमा से लेकर सीएम तक उनके नायब सफर का गवाह बने। #chalichali #MazhaiMazhai #IlaaIlaa.'

इस गाने को काफी खूबसूरती से फिल्माया गया है। इसमें गोल्डन युग की जयललिता की मासूमियत और नजाकत को कंगना के जरिये कैमरे में उतारने की कोशिश की गई हैं। पानी के साथ खेली गई कंगना की मस्ती और जयललिता के क्लासिकल वर्ल्ड को स्टूडियो का आकार देकर गाने की शूटिंग की गई है। गाने का हर नजारा 'अम्मा' जयललिता के शुरुआती दौर की दास्तान बयां कर रहा है।

उल्लेखनीय है कि इस गाने को इरशाद कामिल ने लिखा, जबकि संगीत जी वी प्रकाश कुमार ने दिया है और इस गाने को सैंधवी ने अपनी आवाज़ दी है। यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म 'वेणीरा अड़ाई' की याद दिलाएगा।

फिल्म 'थलाइवी' अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित है। फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा।

संबंधित खबरें
कंगना रनौत ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर लगाया 'गैंगअप' होकर 'साजिश' करने का आरोप

टिप्पणियां