'दोस्ताना 2' को लेकर चुप्पी साधे कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर मांगी 'दोस्त' के लिए मदद

कार्तिक आर्यन बीते कुछ दिनों से 'दोस्ताना 2' से बाहर होने के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि, इस पूरे मामले पर कार्तिक ने चुप्पी साधे रखी है। सोशल मीडिया पर सुपरएक्टिव मोड पर रहने वाले कार्तिक की यह चुप्पी उनके फैन्स को अच्छी नहीं लग रही थी, तो उनसे बार-बार कुछ कहने को गुहार कर रहे थे। फैन्स की बात सुन कर कार्तिक सोशल मीडिया पर आए, लेकिन अपने एक दोस्त के लिए मदद की अपील करने के लिए।

kartik-aaryan-back-to-social-media-first-time-since-dostana-2-controversy-seeks-help-for-a-ill-friend

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की 'दोस्ताना 2' से निकाले जाने की ख़बर के बाद पहली बार कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर कुछ लिखा है। हालांकि, उनकी यह पोस्ट इस विवाद के लिए नहीं, बल्कि अपने एक दोस्त की मदद के लिए है।

गुरुवार ट्वीट करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'प्रयागराज में एक दोस्त को तत्काल एम्बुलेंस की जरूरत है। प्लीज कॉन्टेक्ट कर मदद करें।' उनकी पोस्ट देखने के बाद उत्तर प्रदेश की इमरजेंसी सर्विस 'कॉल 112' तुरंत मदद के लिए आगे आई।

कॉल 112 के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से कार्तिक को रिप्लाई करते हुए लिखा गया है, 'सर प्लीज अपना कॉलिंग नंबर और पूरा पता हमारे मैसेज बॉक्स में शेयर करें।'

इसके कुछ देर बाद कॉल 112 से कार्तिक को रिप्लाई करते हुए लिखा गया, 'इवेंट आईडी M22042100788। सर चिंता मत कीजिए। आपात सेवा जल्दी ही पहुंच रही है।'

बता दें कि 16 अप्रैल को अचानक यह खबर आई कि कार्तिक आर्यन 'दोस्ताना 2' से बाहर हो गए हैं। डेट्स को लेकर इश्यू से लेकर क्रिएटिव डिफरेंस की बातें सामने आने के बाद धर्मा प्रोडक्शन ने एक आधिकारिक बयान जारी कर इस ख़बर पर पुख्ता की मुहर लगाई।

आधिकारिक बयान में लिखा था, 'प्रोफेशनल सर्कमस्टेंसेस के चलते हमने फैसला लिया है कि हम गरिमामय मौन बनाए रखेंगे। हम 'दोस्ताना 2' की कास्टिंग फिर से करेंगे। जिसका डायरेक्शन कॉलिन डीकुन्हा है। कृपया ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कीजिए।'

फिल्म 'दोस्ताना 2' का पहला शेड्यूल कार्तिक पूरा कर चुके हैं, जो तकरीबन 20 दिन का था। सेकेंड शेड्यूल को लेकर दिक्कतें शुरू हो गई। धर्मा प्रोडक्शन के सूत्रों का कहना है कि कार्तिक डेट्स नहीं दे रहे हैं और स्क्रिप्‍ट में मीन मेख भी निकाल रहे हैं। इस वजह से कार्तिक को फिल्म से अलग करने का फैसला लिया गया। इस फैसले के चलते धर्मा प्रोडक्शन को 20 करोड़ की चपत भी लग गई है।

वहीं इस पूरे मामले पर कार्तिक ने चुप्पी बनाए रखी है। अब उनके पक्ष को सुनने को सभी बेताब हैं, लेकिन वो कुछ कह नहीं रहे हैं।

फिल्मी गलियारों में कहानी कुछ और ही है। कहा जा रहा है कि 'दोस्ताना 2' से कार्तिक का पत्ता साफ होने के पीछे जान्हवी कपूर हैं। दरअसल, दोनों कलाकारों का ईगो क्लैश हो रहा है। इसके चलते कार्तिक फिल्‍म को मना कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने, तो जान्हवी और कार्तिक एक-दूसरे को कुछ समय के लिए डेट कर रहे थे, लेकिन दोनों का ब्रेकअप जनवरी में हो गया। उसे वे सीधे तौर पर तो मना नहीं कर रहे, लेकिन तारीखों के मसले और क्रिएटिव डिस्प्‍यूट का हवाला दिया जा रहा है।

संबंधित ख़बरें
क्या वाकई अक्षय कुमार ने कार्तिक आर्यन को किया है 'दोस्ताना 2' में रिप्लेस?

टिप्पणियाँ