Pathan: क्या है शाहरुख खान के क्वारंटाइन होने की सच्चाई

शाहरुख खान के होम क्वारंटाइन होने की ख़बर ने सनसनी मचा दी, लेकिन सूत्रों की माने, तो इस ख़बर में बिलकुल सच्चाई नहीं है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि 'पठान' के सेट पर एक क्रू मेंबर कोरोन वायरस से संक्रमित मिला है, जिसके बाद शाहरुख ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। हालांकि, 'पठान' से जुड़े सूत्र ने इस ख़बर को अफवाह करार दिया है।

know-tha-truth-Shah-rukh-khan-quarantined-after-getting-corona-positive-on-the-set-of-film-pathan

एक अंग्रेज़ी वेबसाइट की रिपोर्ट ने सनसनी फैला दी, जिसमें दावा किया गया कि 'पठान' के सेट पर एक क्रू मेंबर के कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद शाहरुख खान ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

हालांकि, इन ख़बरों को शाहरुख खान से जुड़े सूत्र ने नकार दिया है। सूत्र ने एक हिन्दी वेबसाइट से बात करते हुए कहा है कि 'पठान' के क्रू मेंबर के कोरोना पॉज़िटिव होने और शाहरुख के होम क्वारंटाइन होने खबरें निराधार हैं।

सूत्र ने यह कहा कि फिल्म 'पठान' से जुड़े तमाम क्रू मेम्बर्स बायो बबल में एक होटल में रह रहे हैं और किसी के भी कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर नहीं है। ऐसे में शाहरुख के क्वारंटीन होने की खबर भी गलत है।

उसने आगे कहा, 'दो दिन पहले तक 'पठान' की शूटिंग एकदम सही तरीके से चल रही थी। सोमवार और मंगलवार को शेड्यूल के हिसाब से शूटिंग का ब्रेक है यानी दो दिनों तक कोई शूटिंग नहीं है। दो दिन बाद फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू होनी है। यदि महाराष्ट्र सरकार की बुधवार को होने वाली मीटिंग में लॉकडाउन नहीं लगाने का फैसला लेती है, तो तय शेड्यूल के मुताबिक 'पठान' के सभी सितारों के साथ फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।'

वहीं न तो शाहरुख खान की तरफ से और ना ही फिल्म 'पठान' के मेकर्स यशराज फिल्म्स ने इस ख़बर से जुड़ी सफाई दी है। हालांकि, शाहरुख की टीम ने ज़रूर इस ख़बर को अफवाह बताया है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण नज़र आने वाले हैं। वहीं हाल ही में जॉन अब्राहम की सेट से तस्वीरें वायरल हुई थीं। रिपोर्ट्स की माने, तो जॉन 2 अप्रैल से पठान की शूटिंग शुरू करने वाले थे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ