करीना कपूर-अक्षय खन्ना की 'हलचल' के सीक्वल की तैयारियां शुरू

अक्षय खन्ना, अमरीश पुरी, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अरबाज खान, अरशद वारसी, परेश सावल और करीना कपूर खान सरीखे कलाकारों से सजी फिल्म 'हलचल' के सीक्वल की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। साल 2004 में रिलीज़ हुई इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। फिलहाल सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है।

kareena-kapoor-khan-akshaye-khanna-film-hulchul-sequel-is-in-process

साल 2004 में रिलीज़ हुई फिल्म 'हलचल' के सीक्वल की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। अक्षय खन्ना, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अरबाज खान, परेश रावल, फरहा,अरशद वारसी और करीना कपूर खान सरीखे सितारों से सजी फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था।

बता दें कि प्रियदर्शन अरसे बाद बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। दरअसल, प्रियदर्शन साल 2003 में रिलीज़ हुई फिल्म 'हंगामा' का सीक्वल बना रहे हैं। जहां 'हंगामा' में अक्षय खन्ना, परेश रावल, आफताब और रिमी सेन सरीखे सितारे दिखे थे, तो वहीं सीक्वल यानी 'हंगामा 2' में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी और मिज़ान जाफ़री दिखाई देंगे।

वहीं 'हंगामा 2' के बाद अब प्रियदर्शन की फिल्म 'हलचल' के सीक्वल को लेकर भी ख़बरों का बाज़ार गर्म है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट की माने, तो फिलहाल 'हलचल 2' स्क्रिप्टिंग फेज में है। वहीं अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि 'हलचल 2' को प्रियदर्शन ही डायरेक्ट करेंगे या फिर कोई और। हालांकि, 'हलचल' के सीक्वल की ख़बर पक्की है।

वहीं इस सीक्वल के निर्देशक के अलावा सितारों को लेकर भी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद ही कलाकारों के नाम सामने आएंगे।

संबंधित ख़बरें
अक्षय खन्ना और रवीना टंडन 'लेगसी' में करेंगे स्क्रीन शेयर

टिप्पणियाँ