Radhe: सलमान खान की 'राधे' का ट्रेलर रिलीज़

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का ऑफिशियल ट्रेलर जारी कर दिया गया। ट्रेलर में से साफ जाहिर होता है कि सलमान खान फिल्म में सुपरकॉप एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बन कर आ रहे हैं। यह फिल्‍म 13 मई 2021 को ईद पर थ‍िएटर्स के साथ ही ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर भी रिलीज हो रही है। सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म का निर्देशन प्रभुवदेवा ने किया है।

salman-khan-radhe-your-most-wanted-bhai-official-trailer-out-now

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' का ऑफिशियल ट्रेलर 22 अप्रैल गुरुवार को जारी कर दिया गया। ट्रेलर में सलमान अपने उसी एक्शन अवतार में नज़र आने वाले हैं, जिसने उनके जबरदस्त फैन बैस बनाया है।

अपने कमिटमेंट के अनुसार सलमान फिल्म 'राधे' को ईद पर ही लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म 13 मई 2021 को थ‍िएटर से लेकर ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर एकसाथ रिलीज होने वाली हैं।

ट्रेलर से साफ जाहिर होता है कि 'वॉन्टेड' के इस सीक्‍वल से सलमान खान का जादू एक बार फिर से दर्शकों को सिर चढ़ कर बोलेगा। सलमान खान 12 साल बाद एक बार फिर 'वॉन्‍टेड' के 'राधे' वाले अवतार में नजर आए। ट्रेलर देखकर एक बार फिर 'वॉन्‍टेड' की यादें ताजा हो गई हैं।

साल 2009 में रिलीज इस फिल्‍म में सलमान खान अंडर कवर सुपर कॉप बने थे। 'वॉन्‍टेड' ने तब 94 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। बता दें कि 'वॉन्टेड' के निर्देशक प्रभुदेवा ने ही इसके सीक्वल 'राधे' के निर्देशन की कमान संभाली है।

सलमान खान के अलावा फिल्‍म में दिशा पाटनी, रणदीप हुडा, जैकी श्रॉफ, गौतम गुलाटी और गोविंद नामदेव भी हैं। फिल्‍म में जैकलीन फर्नांडिस का एक आइटम सॉन्‍ग भी है, जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल गई है।

बता दें कि ट्रेलर रिलीज से ठीक पहले गुरुवार को सुबह 'राधे' का नया पोस्‍टर भी जारी किया गया। सलमान खान ने ट्वीट करते हुए फैन्‍स को याद दिलाया कि 11 बजे फिल्‍म का ट्रेलर आ रहा है।

कोरोन के कहर को देखते यह अकटलों का बाज़ार गर्म था कि सलमान खान 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' की रिलीज को पोस्‍टपोन कर देंगे, लेकिन अपने वादे को पूरा करते सलमान ने फिल्म ईद पर ही रिलीज़ करने का फैसला लिया। फिल्‍म वर्ल्‍डवाइड थ‍िएटर्स के साथ ही ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर भी रिलीज होगी।

फिल्‍म थ‍िएटर में वर्ल्‍डवाइड रिलीज हो रही है, साथ ही इसे ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर भी रिलीज किया जा रहा है, लेकिन इसमें एक पेंच है। असल में यह फिल्‍म ओटीटी पर 'पे पर व्‍यू' के फॉर्मेट पर रिलीज होगी। फिल्‍म ज़ी 5 के ज़ीप्लेक्स, डिश टीवी, डी2एच, टाटा स्काय और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी 13 मई के दिन ही रिलीज होगी, लेकिन यहां फिल्‍म को देखने के लिए पैसे देने होंगे, जितनी बार देखना चाहते हैं, उतनी बार पैसे चुकाने होंगे। यह कुछ-कुछ फिल्‍म के रेंटल सर्विस जैसा है। यह रकम 150 रुपये से 300 रुपये तक हो सकती है।

कोरोना वायरस के कहर से लगे लॉकडाउन ने बीते एक साल से मनोरंजन जगत की हालत पस्त कर रखी है। ऐसे में थ‍िएटर और मल्‍टीप्‍लेक्‍स मालिकों के लिए सलमान खान की 'राधे' एक उम्मीद जगाती दिख रही है। हालांकि, जिस रफ्तार से संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, 13 मई 2021 को सिनेमाघर खुले रहते हैं या नहीं, इस पर भी संशय बना हुआ है।

संबंधित ख़बरें
Radhe: सलमान खान की 'राधे' मल्टीपल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

टिप्पणियाँ