आलिया भट्ट-रणवीर सिंह की वैनिटी वैन कोविड ड्यूटी में हो रही हैं इस्तेमाल

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की वैनिटी वैन कोविड ड्यूटी में इस्तेमाल की जा रही हैं। वैनिटी वैन के मालिक केतन रावल ने इस बात की जानकारी दी। केतन पिछले दो सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री को वैनिटी वैन की सर्विस दे रहे हैं, वो कोविड ड्यूटी में लगी मुंबई पुलिस के लिए मदद को आगे आए हैं।

ranveer-singh-and-alia-bhatts-vanity-van-used-by-mumbai-police-on-covid-duty

फिलहाल देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। जहां लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं, जो वहीं कई अपनी जान गंवा रहे हैं। अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाईयों से लेकर बेड्स तक की दिक्कतें आ रही हैं।

वहीं केंद्र सरकार और राज्य सरकारें इस विकट स्थिति से उबरने की कोशिशों मं जुटी हुई है। वहीं कुछ लोग दूसरों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कोई आर्थिक सहायता कर रहा है, तो किसी ने भोजन की व्यवस्था करने की ठन ली है, तो वहीं कोई प्लाज़्मा डोनेट कर रहा है...इस भीषण परिस्थिति में लोग अलग-अलग तरह से एक दूसरे की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

इसी बीच जानकारी मिल रही है कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह सरीखे सितारों की वैनिटी वैन्स को कोविड ड्यूटी में लगाया गया है।

वैनिटी वैन के मालिक केतन रावल ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को बताया, ‘मैंने रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’,संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और आनंद एल राय की ‘रक्षा बंधन’ के सेट की वैन्स मुंबई पुलिस को कोविड ड्यूटी के लिए दे दी हैं।’

केतन रावल से हाल ही में पुलिस कमिश्नर ने कॉल कर के वैनिटी वैन की मदद मांगी थी, जिसके बाद रावल ने उन्हें 10 वैनिटी वैन भिजवाईं।

इस बारे में केतन रावल ने कहा, ‘मेरी कई वैन्स हैं, जो मुंबई पुलिस की सर्विस में लगी हुई हैं। वो हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स हैं। पिछले साल भी हमने अपने कई वैन महिला पुलिस ऑफिसर्स को दी थीं, जो फील्ड पर ड्यूटी करती हैं जिन्हें कही वॉशरूम का इस्तेमाल करने की जरूरत पड़ती है और कपड़ बदलने की जरूरत होती है।’

केतन राव बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स कंगना रनौत, तापसी पन्नू, शिल्पा शेट्टी और जॉन अब्राहम जैसे को भी वैनिटी वैन देते हैं।

संबंधित ख़बरें
Brahmastra: लॉकडाउन के चलते एक बार फिर पोस्टपोन हुई 'ब्रह्मास्त्र'

टिप्पणियाँ