राजकुमार राव ने 'मोनिका, ओह माय डार्लिंग' के लिए चार्ज किए इतने करोड़

राजकुमार राव ने नेटफ्लिक्स फिल्म 'मोनिका, ओह माय डार्लिंग' के लिए 15 करोड़ रुपए वसूले हैं। राजकुमार ने 'रूही' और 'द वाइट टाइगर' की सफलता के बाद अपनी फीस में बढ़ोत्तरी की है। बता दें कि श्रीराम राघवन के प्रोडक्शन में बनने जा रही फिल्म में राजकुमार के साथ लीड रोल में हुमा कुरैशी नजर आएंगी। वहीं फिल्म का निर्देशन वासन बाला करेंगे।

rajkummar-rao-charges-15-crores-for-sriram-raghavan-netflix-film-monica-oh-my-darling

राजकुमार राव को अपकमिंग फिल्म 'मोनिका, ओह माय डार्लिंग' के लिए मुंहमांगी फीस मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राजकुमार ने अपनी फीस में जबरदस्त इजाफा किया है।

ख़बरें हैं कि राजकुमार राव ने नेटफ्लिक्स की फिल्म 'मोनिका, ओह माय डार्लिंग' के लिए 15 करोड़ की फीस वसूली है।

एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक 'साल 2010 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के बाद से राजकुमार राव ने अब तक काफी लंबा सफर तय किया है। अभिनेता अपनी एक्टिंग और दमदार परफॉर्मेंस के बाद दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स की तारीफ बटोरने में कामयाब रहे हैं।'

'मोनिका ओ माय डार्लिंग' के लिए मोटी रकम चार्ज करने के बारे में बात करते हुए सूत्र ने बताया कि 'रूही' और नेटफ्लिक्स फिल्म 'द वाइट टाइगर' की सफलता के बाद राजकुमार राव ने अपनी फीस बढ़ाई है।

राजकुमार राव ने 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' के लगभग 15 करोड़ रुपये की मुंह मांगी रकम चार्ज की है। इतनी बड़ी रकम के बारे में सुनने एक बाद फैंस भी दंग रह गए हैं। राजुकमार राव की इस फिल्म को 'मर्द को दर्द नहीं होता' फेम डायरेक्टर वासन बाला डायरेक्ट करेंगे।

'मोनिका ओ माय डार्लिंग' के अलावा राजकुमार राव जल्द ही 'हम दो हमारे दो' और 'बधाई दो' में दिखाई देंगे। कुछ दिनों पहले ही राजकुमार ने 'बधाई दो' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में अभिनेता के साथ लीड रोल में भूमि पेडनेकर नजर आएंगी।

राजकुमार राव की पिछली रिलीज़ हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' में नजर आए थे। इस फिल्म में वरुण शर्मा और जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ