कोरोना की वजह से पोस्टपोन हुई विजय सेतुपति-कटरीना कैफ की फिल्म की शूटिंग

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनने जा रही विजय सेतुपति और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन हो गई है। इस थ्रिलर फिल्म की शूटिंग 15 अप्रैल से शुरू होने वाली थी, लेकिन कोविड के चलते यह हो नहीं पाया। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में विजय सेतुपित इस बारे में जानकारी दी।

vijay-sethupathi-katrina-kaif-film-shooting-postponed-due-to-corona

साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म की शूटिंग कोरोना वायरस महामारी के चलते पोस्टपोन हो गई है। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म की शूटिंग 15 अप्रैल से शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना मामलों में हुए इजाफे को देखते हुए फिलहाल फिल्म को टाल दिया गया है।

फिल्म 'सुपर डीलक्स' फेम एक्टर विजय सेतुपति ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत के दौरान यह जानकारी दी।

विजय सेतुपति ने कहा, 'हम इस फिल्म की शूटिंग 15 अप्रैल से शुरू करने वाले थे, लेकिन कटरीना कैफ कोरोना संक्रमित हो गईं। इस वजह से फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया गया है। फिल्ममेकर्स राज और डीके के साथ मेरी वेब सीरीज की भी शूटिंग मई के अंत में शुरू होनी है, लेकिन कोरोना को देखते हुए मुझे नहीं पता कि अब क्या होगा।'

फिलहाल विजय सेतुपति साउथ में 4 और प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया, 'हम बहुत सावधानी बरत रहे हैं। मुंबई में मुझे नहीं पता कैसी स्थिति है।'

उल्लेखनीय है कि हाल ही में विजय सेतुपति ने 3 हिंदी प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं। इनमें से एक कटरीना के साथ की फिल्म है, दूसरी वेब सीरीज राज और डीके की है और तीसरी प्रोजेक्ट है संतोष सिवान की 'मुंबईकर'।

कुछ समय पहले थलापति विजय के साथ विजय सेतुपति फिल्म 'मास्टर' में नजर आए थे, जिसमें उनका दमदार अभिनय देखने को मिला था।

संबंधित ख़बरें
श्रीराम राघवन की 'मैरी क्रिसमस' में जमेगी कटरीना कैफ-विजय सेतुपति की जोड़ी

टिप्पणियाँ